---Third party advertisement---

हिमाचल: कोटखाई के हिमरी में भीषण अग्निकांड पुराने घर जलकर राख, 4 परिवार हुए बेघर

हिमाचल: कोटखाई के हिमरी में भीषण अग्निकांड पुराने घर जलकर राख, 4 परिवार हुए बेघर

हिमाचल/ शिमला: गर्मी बढ़ते ही प्रदेश में आग की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. ऊपरी शिमला में लगातार आग की घटनाओं से लोग दहशत में आ गए हैं. इस साल जिला शिमला के कुछ क्षेत्रों में आए दिन घरों में आग लगने की घटनाएं सामने आ रही हैं. एक बार फिर शिमला में कोटखाई के हिमरी में एक घर में आग लगने का मामला सामने आया है.

जानकारी के अनुसार हिमरी में रोशनी टेम्टा के घर में आग लग गई. आगजनी की घटना में पूरा घर जलकर राख हो गया. इस हादसे में लाखों का सामान आग की भेंट चढ़ गया. वहीं, आग लगने के कारणों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है. जैसे ही आग ने भयंकर रूप लेना शुरू किया तो घर के लोग एकदम से बाहर आ गए. पीड़ित परिवार ने आवाजें देकर ग्रामीणों को मदद के लिए बुलाया. स्थानीय लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग इतनी ज्यादा बढ़ चुकी थी कि आग के नजदीक जाना मुश्किल हो गया था.

आग लगने की सूचना स्थानीय प्रशासन और अग्निशमन विभाग को भी दी गई, लेकिन अग्निशमन की गाड़ी के मौके पर पहुंचने तक मकान में आग पूरी तरह से फैल चुकी थी. पुराने लकड़ी के मकान में आग ने इस कदर तेजी पकड़ी की हर कोई बस इसे देखता रह गया इस आगजनी की घटना में चार परिवार बेघर हो गए हैं. वहीं, एडीएम ठियोग कृष्ण कुमार शर्मा ने पीड़ित परिवार के सदस्यों को हर सम्भव सहयोग करने का आश्वासन दिया है

यह भी पढ़ें: हिमाचल : ज्वालामुखी में टिप्पर और कार में टक्कर, 4 लोग घायल
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments