हिमाचल: डैम में मिला नाबालिग का शव, 28 मई से थी लापत,जांच में जुटी पुलिस

हिमाचल: डैम में मिला नाबालिग का शव, 28 मई से थी लापत,जांच में जुटी पुलिस

हिमाचल/कुल्लूः जिला की पार्वती घाटी के तहत आने वाले पुलगा गांव की एक लापता नाबालिग का शव बरशैणी में डैम से करीब दो हफ्तों बाद बरामद हुआ है. शव मिलने से पार्वती घाटी में सनसनी फैल गई है.जानकारी के अनुसार नाबालिग पुलगा गांव की रहने वाली थी और 28 मई से लापता चल रही थी.इसको लेकर परिजनों ने मणिकर्ण पुलिस चौकी में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

वहीं, डैम में बीते रात को एक शव देखा गया, लेकिन उसे रात के अंधेरे के चलते बाहर नहीं निकाला जा सका ऐसे में वीरवार सुबह इसकी सूचना पुलिस को दी गई और शव को पानी से बाहर निकाला गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया.मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने की उन्होंने कहा कि मृतक की पहचान 15 वर्षीय कुमारी नितिका उर्फ कुमकुम पुत्री दोतराम निवासी गांव पुलगा डाकघर बरशैणी, तहसील भुंतर, जिला कुल्लू के रूप में हुई है।

नाबालिग की मौत कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. इसको लेकर पुलिस छानबीन करने में जुट गई है. वहीं, एसपी ने कहा कि नाबालिग का शव बरामद कर लिया गया है. जिसका पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.बता दे कि जिला में वीरवार को दो हफ्तों से लापता नाबालिग का शव बरशैणी डैम से बरामद हुआ है. नाबालिग बीते 28 मई से लापता चल रही थी. हालांकि,अभी मौत के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस जांच में जुटी हुई है।


Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...