काँगड़ा: मौसी के घर जा रही नाबालिग लड़की से हैवानियत की हदेें पार, 2 युवक गिरफ्तार

minor girl rape in Ambala

काँगड़ा /हिमाचल उपमंडल ज्वाली के अंतर्गत एक नजदीकी गांव की एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ 2 युवकों द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। इसकी लिखित शिकायत करते हुए पीड़ित लड़की की मां ने बताया कि उसकी नाबालिग लड़की नाराज होकर अपनी मौसी के घर को निकल गई तथा रात को घर नहीं आई तो उसकी तलाश शुरू की गई। मंगलवार को डरी-सहमी नाबालिग लड़की अपनी मौसी के घर पहुंची और मौसी को आपबीती सुनाई।

उसने बताया कि एक लड़के ने उसके पास आकर गाड़ी खड़ी कर दी, उसने कहा कि मैं आपको गाड़ी में छोड़ देता हूं, जिस पर वह उसके साथ बैठ गई। उसके बाद उक्त लड़का उसे मौसी के घर छोडऩे की बजाय बाथू की लड़ी के पास ले गया तथा एक अन्य लड़के को भी बुला लिया। दोनों ने उसे पौंग झील फैंकने व जान से मारने की धमकी देकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। बाद में उसे एक रैस्टोरैंट में ले गए, जहां पर भी दोनों ने रातभर उसके साथ दुष्कर्म किया।

मंगलवार सुबह दोनों ने नाबालिग लड़की को मतलाहड़ छोड़ दिया तथा धमकी दी कि अगर किसी को बताने की कोशिश की तो उसे व उसके परिवार को जान से मार देंगे। इस बारे में डीएसपी ज्वाली ओंकार चंद ने बताया कि पुलिस ने धारा 376 व पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। दोनों आरोपियों राकेश कुमार व मनोज कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...