12वीं की टॉपर ने सीएम राहत कोष में दी अपनी पॉकेट मनी, शहीद के परिवार को भेजी मदद


12वीं की टॉपर ने सीएम राहत कोष में दी अपनी पॉकेट मनी, शहीद के परिवार को भेजी मदद


















मानवता के लिए एक अनुकरणीय उदाहरण पेश करते हुए माॅर्डन पब्लिक सीनियर सैकंडरी स्कूल फागू की छात्रा अमृतांशु शर्मा ने सीएम राहत कोष के लिए मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को अपने जेब खर्च में से 5100 रुपये का चैक भेंट किया। अमृतांशु शर्मा ने इस वर्ष मार्च में हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा आयोजित बारहवीं की परीक्षा के कला संकाय में तृतीय स्थान हासिल किया ह

मुख्यमंत्री ने छात्रा की सराहना करते हुए कहा कि विद्यार्थियों द्वारा किए गए इस तरह के अनुकरणीय कार्य न केवल अन्य लोगों को प्रेरित करते हैं, बल्कि सरकार द्वारा समाज कल्याण के लिए किए जा रहे प्रयासों को पूर्ण करने में अहम भूमिका निभाते हैं। शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

अमृतांशु शर्मा ने बोर्ड परीक्षा में 97.2 प्रतिशत अंक हासिल किये थे, जो जठैई  (ठियोग ) की रहने वाली है। चियोग स्कूल के प्रिंसिपल संदीप कुमार ने अमृतांशु के अलावा स्कूल की दो अन्य टॉपर छात्राओं को 1-1लाख रुपये देने का ऐलान  भी किया है। सफलता का श्रेय अमृतांशु ने माता-पिता और शिक्षकों को श्रेय दिया है। अमृतांशु आईएएस टीना डब्बानी को अपना आदर्श मानती हैं और वो भी आईएएस अधिकारी बनना चाहती है।


Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...