ऊना-होशियारपुर NH पर स्क्रैप से भरा ट्रक पेड़ से टकराया, चालक व मालिक PGI रैफर

ऊना-होशियारपुर NH पर स्क्रैप से भरा ट्रक पेड़ से टकराया, चालक व मालिक PGI रैफर

ऊना-होशियारपुर मुख्य मार्ग पर गांव घालूवाल में बुधवार को हुए सड़क हादसे में ट्रक सवार 2 व्यक्ति घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए ऊना भेजा गया, जहां से उन्हें पीजीआई के लिए रैफर कर दिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह लगभग साढ़े 7 बजे पंजाब के जिला संगरूर से स्क्रैप लेकर गगरेट की ओर जा रहे ट्रक के सामने अचानक गाय आ गई, जिस कारण ट्रक अनियंत्रित हो गया और विपरीत दिशा में जाकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गया। हादसा घालूवाल स्थित पैट्रोल पम्प से कुछ दूरी पर हुआ।

हादसे के कारण ट्रक चालक व उसके साथ बैठे अन्य व्यक्ति (जोकि ट्रक मालिक बताया जा रहा है) को चोटें आईं। हिमाचलसे.कॉम दोनों घायल व्यक्तियों को इलाज के लिए ऊना अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर उनकी हालत को देखते हुए उन्हें आगामी इलाज के लिए पीजीआई रैफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही पंडोगा पुलिस चौकी से सुरक्षा कर्मी मौके पर पहुंचे और यथास्थिति का जायजा लेते हुए मामला दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि घालूवाल मार्ग पर बुधवार सुबह हुए सड़क हादसे में 2 लोग घायल हुए हैं जिन्हें ऊना अस्पताल भेजा गया था, जहां से उन्हें पीजीआई के लिए रैफर कर दिया गया है। अनिल कुमार ने बताया कि इस संदर्भ में मामला दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल : बेटे ने फंदा लगाकर तो पिता ने सल्फास निगल कर दी जान

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...