---Third party advertisement---

हिमाचल में शराब पर MRP से अधिक रेट वसूलने पर होगी कार्रवाई, शिकायतों पर लिया संज्ञान

हिमाचल में शराब पर MRP से अधिक रेट वसूलने पर होगी कार्रवाई, शिकायतों पर लिया संज्ञान

जिला मंडी में शराब की दुकानों पर अधिकतम खुदरा मूल्य से अधिक राशि वसूलने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इसे लेकर विभाग सख्त हो गया है और अब शराब की बोतलों की ज्यादा कीमत वसूलने पर कार्रवाई की जाएगी.

राज्य कर एवं आबकारी विभाग मंडी के उपायुक्त अनुपम कुमार सिंह ने कहा कि इस बारे में कुछ शिकायतें प्राप्त हुई हैं, जिनका संज्ञान लेते हुए उन्होंने जिला के सभी सहायक राज्य कर एवं आबकारी अधिकारियों को ऐसे मामलों में कड़ी कार्रवाई करने को कहा है. हिमाचलसे.कॉम अधिकारियों को शराब दुकानों पर एमआरपी से अधिक दाम वसूलने की शिकायतों को प्राथमिकता पर निपटाने को कहा गया है.

यह भी पढ़ें: पालमपुर के ग्वालटिक्कर में जलशक्ति विभाग में कार्यरत कर्मी की हत्या

राज्य कर एवं आबकारी विभाग मंडी के उपायुक्त ने यह भी निर्देश दिए हैं कि सभी खुदरा दुकानों पर मूल्य सूची लगवाना सुनिश्चित करें. उन्होंने कहा कि उपभोक्ता शराब पर एमआरपी से अधिक राशि वसूलने की शिकायत दूरभाष नंबर 01905-222186 या ईमेल aetcmandi9@gmail.com पर भी दर्ज करवा सकते हैं.

बता दें कि लॉकडाउन में कर्फ्यू छूट के दौरान शराब ठेकों को खोलने की अनुमति दी गई है. इस दौरान आवश्यक दिशा निर्देशों का पालन करना होगा. इस बीच अब शराब की बोतल पर ओवर चार्जिंग की शिकायतें मिल रही हैं, जिस पर विभाग ने कार्रवाई की चेतावनी दी है.
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments