Kangra: पुरानी रंजिश के चलते 2 गुटों में खूनी झड़प, एक गुट ने दूसरे पर दागी गोलियां

Kangra: पुरानी रंजिश के चलते 2 गुटों में खूनी झड़प, एक गुट ने दूसरे पर दागी गोलियां

पुलिस थाना फतेहपुर के तहत हटली पंचायत में मंगलवार सायं 2 गुटों में पुरानी रंजिश के चलते खूनी झड़प हो गई। इसमें एक गुट की ओर से दूसरे परगोलियां भी दागी गईं। गनीमत रही कि किसी भी व्यक्ति को गोली नहीं लगी। थाना फतेहपुर से प्राप्त जानकारी के मुताबिक दोनों गटों की ओर से क्रॉस एफ आईआर दर्ज करवाई गई है। थाना प्रभारी सुरेश शर्मा ने बताया कि एक प्राथमिकी कमल चंद पुत्र दुनी चंद ने करवाई है, जिसमें होशियार सिंह, मीरा देवी व इनके पुत्रों पवन व दीपक पर आरोप लगाया है कि उन्होंने घर के आंगन में आकर मारपीट की। वहीं दूसरी तरफ  पवन कुमार पुत्र होशियार सिंह ने कमल चंद, रानी, संयोगिता व करण के खिलाफ  मामला दर्ज करवाया है।

उन्होंने बताया कि घर में वैल्डिंग का काम लगा रखा है। इसके चलते वैल्डर को उसके घर छोड़ कर वापस अपने घर आ रहा था तो कमल, संयोगिता व रानी ने उसे सड़क पर रोक कर डंडे से प्रहार किया और उठाकर अपने घर ले गए और मारपीट की। उसी समय किसी ने उनके घर में सूचित कर दिया कि पवन को विरोधी गुट ने घर में बंधक बना लिया है। इसकी सूचना उसके छोटे भाई दीपक द्वारा पूर्व वार्ड पंच लेख राज को दी। मौके पर पहुंच कर देखा तो पवन कुमार के साथ कमल चंद, संयोगिता, रानी व करण मारपीट कर रहे थे।

मौके पर पहुंचे पवन के पिता होशियार सिंह के सिर पर भी डंडे से प्रहार किया गया, जिससे होशियार सिंह लहूलुहान हो गया। इसी बीच-बचाव में आए भाई दीपक का भी सिर फाेड़ दिया गया तथा मीरा देवी पर दराट से प्रहार किया, जिससे वह भी जख्मी हो गई। इस बीच कमल चंद की ओर से बंदूक निकाल कर पवन कुमार पर फायर दागे गए। गनीमत रही कि उसने दीवार की ओट लेकर अपनी जान बचाई। डीएसपी ज्वाली ओंकार चंद ठाकुर ने कहा कि मामला संज्ञान में है। तफ्तीश कर उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...