शिमला : आपसी नोकझोंक में युवक की हत्या, एक गिरफ्तार तो दूसरा IGMC में लड़ रहा जिंदगी की जंग

शिमला : आपसी नोकझोंक में युवक की हत्या, एक गिरफ्तार तो दूसरा IGMC में लड़ रहा जिंदगी की जंग

Himachal/Shimla: जिला के रोहडू उपमण्डल के छुपाड़ी गांव में युवकों ने मारपीट के दौरान एक युवक की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि युवकों में किसी बात को लेकर पहले नोकझोंक हुई, जो मारपीट में बदल गई। इस दौरान एक युवक इतना घायल हो गया कि उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि गंभीर रूप से घायल दूसरे को आईजीएमसी रैफर किया गया है। पुलिस के अनुसार गुरुवार सुबह छुपाड़ी गांव के समीप देवगढ़ में तीन युवक आपस में झगड़ रहे थे।

प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार झगड़े के दौरान पिकअप में सवार होकर दो युवक मौके से फरार हो गए, जबकि एक युवक घायल अवस्था में सड़क पर तड़पता रहा। गंभीर अवस्था में पड़े युवक को लोगों ने सिविल अस्पताल रोहडू पहुंचाया लेकिन, युवक की अस्पताल में लाने के कुछ देर बाद ही मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान छुपाड़ी गांव निवासी पवन कुमार (34) के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी रोहडू सुनील नेगी और एसएचओ पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने घटना स्थल के साथ लगते क्षेत्रों और संभावित सड़कों की नाकेबंदी कर दी और आरोपियों की तलाश में जुट गई।

कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने मौके से फरार छुपाड़ी निवासी दोनों युवकों मनोज और नरेंद्र को झड़ाशली गांव में पकड़ लिया। पकड़े गए एक युवक नरेंद्र को भी गंभीर चोटें आई हैं, जिसे सिविल अस्पताल रोहडू से प्राथमिक उपचार के बाद आईजीएमसी शिमला रैफर कर दिया गया।आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 व 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने नरेंद्र और मनोज को आरोपी बनाया है। वहीं, पुलिस ने मनोज कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

डीएसपी सुनील नेगी ने बताया कि हत्या के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि दूसरे की धरपकड़ के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। पुलिस द्वारा मामला दर्ज करके गहनता से तफ्तीश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: चम्बा: महिला ने डैम में छलांग लगाकर की आत्महत्या,जांच में जुटी पुलिस

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...