---Third party advertisement---

Hamirpur: नाई ने कोरोना पॉजिटिव सहित मुश्किल में डाले छह परिवार

तमिलनाडु में नाई ने दलित के बाल ...
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के पुलिस अधीक्षक अजित सेन ठाकुर ने कहा है कि कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के घर बाल काटने तथा लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले एक नाई के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने आज यहां बताया कि नाई ने बड़सर उपमंडल के बिझडी निवासी पॉजिटिव व्यक्ति के घर पर जाकर परिवार के लोगों के बाल काटे थे।

जांच में पता चला है कि इसके बाद उक्त नाई ने गांव में और छह लोगों की भी कटिंग की है। कोरोना पॉजिटिव कुछ दिन पहले ही परिवार सहित दिल्ली से बड़सर पहुंचा था और बीमारी की हालत में था। बताया जा रहा है कि उसके परिवार में दस लोग है। सेन बताया कि नाई सहित उक्त लोगों के सैंपल लिए जाएगें। वहीं पुलिस नाई पर कार्रवाई भी अमल में लाएगी।

नाई ने उक्त लोगों को ही नहीं बल्कि खुद को भी खतरे में डाल दिया है। कोरोना महामारी में किसी भी नाई को किसी के घर बाल काटने के लिये जाने की मनाही है। हिमाचलसे.कॉम बावजूद इसके उक्त व्यक्ति ने आदेशों की अवेहलना की है। पुलिस जांच के बाद उचित कार्रवाई करेगी। ज्ञातव्य है कि इससे पहले हमीरपुर 29 अप्रैल को कोरोना मुक्त हो गया था, जब जिले के दोनों रोगियों के टेस्ट नेगेटिव आये थे। राज्य में कुल 47 पॉजिटिव में से चंबा में दो, हमीरपुर, मंडी, शिमला, सिरमौर और कांगड़ा जिलों में एक-एक सक्रिय मामलों के साथ ये संख्या 7 हैं। कुल 34 लोग ठीक हुए हैं जबकि दो लोगों की मौत हुई है।
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments