Chamba: कर्फ्यू ढील के बाद भी दुकानें खुली रखने पर कड़ी कार्रवाई, एसडीएम ने सील कीं दुकानें

Chamba: कर्फ्यू ढील के बाद भी दुकानें खुली रखने पर कड़ी कार्रवाई, एसडीएम ने सील कीं दुकानें
Chamba/Himachal कर्फ्यू ढील के बाद भी दुकानें खुली रखने पर कड़ी कार्रवाई, एसडीएम ने सील कीं दुकानें - उपमंडल मुख्यालय में बुधवार को कर्फ्यू ढील की अवधि समाप्ति के बाद भी दुकानें खुली रखने पर प्रशासनिक कार्रवाई की गाज गिरी है। एसडीएम किरण भडाना ने इन दुकानों को आगामी आदेशों तक सील कर दिया है।

इनमें दो सब्जी और एक डेली नीड स्टोर शामिल है। उपमंडलीय प्रशासन की इस कार्रवाई से हडकंप मच गया है। जानकारी के अनुसार चंबा जिला में सवेरे नौ से शाम पांच बजे तक कफर्यू ढील के दौरान दुकानें खुली रखने की इजाजत है। बुधवार को एसडीएम सलूणी किरण भडाना ने बाजार का औचक्क निरीक्षण किया। इस दौरान दो सब्जी की दुकानों व एक डेली नीड स्टोर को पांच बजे बाद भी खुला पाया।

इस पर एसडीएम ने कार्रवाई करते हुए तीनों दुकानों को सील कर दिया है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले चंबा जिला मुख्यालय में भी सोशल डिस्टेंसिंग की अनुपालना न करने को लेकर चार दुकानदारों की दुकानें सील की जा चुकी है। जिला में लाकडाउन के जारी आदेशों की अनुपालना को लेकर अधिकारी समय- समय पर बाजार का औचक्क निरीक्षण कर रहे हैं। उधर, एसडीएम सलूणी किरण भडाना ने बताया कि कफर्यू ढील की अवधि समाप्त होने के बाद भी दुकानदारी जारी रखने को लेकर तीन दुकानों को आगामी आदेशों तक सील कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि सरकार व प्रशासन के दिशा- निर्देशों की अवहेलना किसी भी स्तर पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...