हिमाचल : बेटे ने फंदा लगाकर तो पिता ने सल्फास निगल कर दी जान

हिमाचल : बेटे ने फंदा लगाकर तो पिता ने सल्फास निगल कर दी जान

हिमाचल : बेटे ने फंदा लगाकर तो पिता ने सल्फास निगल कर दी जान : बेटे ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली तो उसी बीच पिता ने बेटे की मौत के गम में सल्फास निगलकर आत्महत्या कर ली। यह दर्दनाक वाकया हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के पुलिस थाना अम्ब के अंतर्गत आते अठवां गांव में हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस थाना अम्ब से थाना प्रभारी गौरव भारद्वाज की अगुवाई में एएसआई सुरेंद्र शर्मा व अन्य पुलिस कर्मियों पर आधारित टीम ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार बुधवार दोपहर गांव अठवां में एक युवक ने कमरे में पंखे के साथ रस्सी बांधकर फंदा लगा लिया। इस दौरान उसके माता-पिता ने जब कमरे में उक्त भयावह दृश्य देखा तो पिता बेटे की मौत को सहन नहीं कर पाया और उसने एक तरफ जाकर सल्फास निगल ली। गंभीरावस्था में उसे सिविल अस्पताल अम्ब लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रैफर किया गया लेकिन उसने वहां पर दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: हमीरपुर व्यापार मण्डल ने की बाजार बंद करने के समय में एक घण्टे की कटौती

पुलिस का कहना है कि फंदे से झूलकर आत्महत्या करने वाला युवक लवनीत सिंह उर्फ जानू (19) पुत्र हुक्म सिंह ब्यूटी पार्लर का काम सीखता था। लवनीत सिंह घर का अकेला चिराग था। बताया जा रहा है कि हुक्म सिंह (70) पुत्र बसंत सिंह ने दूसरी शादी की थी और घर पर वह अपनी पत्नी मनु रानी (55) व बेटे के साथ रहता था। उसकी पहली पत्नी की मृत्यु हो गई थी और उससे उसकी एक बेटी थी जोकि उसने अपने भाई को दे दी थी।

इस दर्दनाक मंजर के बाद घर में मातम पसर गया है और अब घर में उसकी पत्नी मनु (55) ही रह गई है जोकि सदमे में है। पुलिस ने बाप-बेटे के शवों को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना के डैड हाऊस में पहुंचा दिया है, जहां दोनों का वीरवार को पोस्टमार्टम होगा। डीएसपी अम्ब मनोज जम्वाल का कहना है कि इस मामले में पुलिस बारीकी से जांच-पड़ताल कर रही है। फिलहाल पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई कर मामला दर्ज किया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...