हमीरपुर व्यापार मण्डल ने की बाजार बंद करने के समय में एक घण्टे की कटौती

हमीरपुर व्यापार मण्डल ने की बाजार बंद करने के समय में एक घण्टे की कटौती

जिला प्रशासन ने हमीरपुर में बाजार को खोलने का समय सुबह 8 से शाम 4 बजे तक निर्धारित किया है, लेकिन बाजार में ग्राहकों की कम आवाजाही के चलते हमीरपुर व्यापार मण्डल ने सर्वसम्मति से बाजार को बंद करने के समय में एक घण्टे की कटौती करते हुए उसे शाम 3 बजे तक कर दिया है। हमीरपुर व्यापार मण्डल के प्रधान अनिल सोनी ने बताया कि समय कम करने को लेकर व्यापारियों की ओर से बार बार सुझाव आ रहे थे जिसके बाद फैसला लिया गया।

यह भी पढ़ें: कोरोना से महिला की मौत के बाद…श्मशानघाट पर बवाल

जिला हमीरपुर में आवाजाही के लिए बस, टैक्सी आदि भी नही चल रही है जिसके कारण दूर दराज क्षेत्र से आने वाले लोगों की संख्या आजकल बाजार में कम ही देखने को मिल रही है। इसकी को देखते हुए व्यापार मण्डल के सदस्यों ने बाजार को खोलने को समय में कटौती करने को लेकर फैसला लिया। उन्होंने बताया कि ग्राहकों की कम संख्या व व्यापारियों की सेहत की सुरक्षा को देखते हुए अब बाजार को सुबह 8 से शाम 3 बजे तक खोलने का फैसला लिया गया जिसके लिए सभी व्यापारी वर्ग बार बार चर्चा कर रहा था।

वहीं दुकानदारों ने भी व्यापार मण्डल के लिए गए फैसले का स्वागत किया। दुकानदार अश्वनी जगोता ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि व्यापार मण्डल ने समय कम करने का सही फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि जिला में आए दिन कोरोना के मामले बढ़ रहे है हिमाचलसे.कॉम  जिसको देखते हुए खुद को सुरक्षित रखने के साथ ग्राहको को भी रखना जरूरी है ऐसे में सभी को कम से कम घरों से बाहर निकलना चाहिए। आप को बता दे कि हमीरपुर जिला में कोरोना संक्रमण के सबसे अधिक मामले सामने आ रहे है। ऐसे में व्यापारी वर्ग भी अपनी सुरक्षा का लेकर चिंतित है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...