//]]>
---Third party advertisement---

कुल्लू में करंट लगने से युवक की मौत पर जेई और तीन लाइनमैन गिरफ्तार, लापरवाही बरतने पर कार्रवाई

कुल्लू में करंट लगने से युवक की मौत पर जेई और तीन लाइनमैन गिरफ्तार, लापरवाही बरतने पर कार्रवाई

Kullu/ Himachal: कुल्लू में करंट लगने से युवक की मौत पर जेई और तीन लाइनमैन गिरफ्तार, लापरवाही बरतने पर कार्रवाई जिला मुख्यालय ढालपुर कुल्लू के भुट्टी चौक के पास करंट लगने से युवक की मौत मामले में जेई और तीन लाइनमैन को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी है। कुल्लू के ढालपुर के भुट्टी चौक में बीते दिनों हुए हादसे में एक ठेकेदार के मजदूर की करंट लगने से मौत हो गई थी। इस पर पुलिस ने एक कनिष्ठ अभियंता और तीन लाइनमैन पर लापरवाही बरतने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

25 मई को ढालपुर के भुट्टी चौक में करीब दो बजे एक मजदूर युवक मरम्मत कार्य के लिए बिजली के खंभे पर चढ़ा और उसे करंट लग गया। करंट से युवक करीब 20 मिनट तक खंभे के बीच में लटकता रहा। कड़ी मशक्कत के बाद दमकल विभाग ने युवक को खंभे से नीचे उतारा।इसके बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया। यहां पर चिकित्सकों ने युवक की गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया। चंडीगढ़ ले जाते हुए युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामले की छानबीन की और वीरवार को एक जेई और तीन लाइनमैन को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने जेई नरेंद्र कुमार, लाइनमैन खूब राम, जीवन लाल और भाग चंद को गिरफ्तार किया है। मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया पुलिस ने आईपीसी की धारा 336, 304 ए के तहत कुल्लू थाने में मामला दर्ज कर जांच तेज कर दी है।

 यह भी पढ़ें: हिमाचल :आईआईटी मंडी का कमाल, चार हजार में बना डाला वेंटिलेटर



Post a Comment

0 Comments