//]]>
---Third party advertisement---

हिमाचल : बिलासपुर में पहली बार एक साथ आए दो पॉजिटिव केस

हिमाचल : बिलासपुर में पहली बार एक साथ आए दो पॉजिटिव केस

अभी तक ग्रीन जोन में चल रहे बिलासपुर जिले में एक साथ दो लोगों के पॉजिटिव आने से जिला प्रशासन की परेशानियां बढ़ गई हैं। जिले में अभी तक कोई मामला नहीं था। कुछ रोज पहले गुजरात और दिल्ली से सवारियां लेकर कांगड़ा और मंडी जा रहे टैक्सी चालक स्वारघाट में पॉजिटिव पाए गए हैं। उन लोगों के टेस्ट भी लिए जा रहे हैं, जो इन वाहनों में सफर कर यहां तक पहुंचे हैं।

बताया जा रहा है कि दोनों टैक्सी चालकों में कोरोना के लक्षण नहीं थे, लेकिन क्वारंटीन के दौरान दोनों का रैंडम कोरोना टेस्ट लिया गया था। स्वारघाट उपमंडल में अभी करीब 32 लोग क्वारंटीन हैं। सभी लोगों को अलग-अलग कमरों में रखा गया है। इधर, बाहरी राज्यों के टैक्सी चालकों के पॉजिटिव आने पर अब पुलिस ने बार्डर पर सुरक्षा कड़ी कर दी है। हर व्यक्ति की चेकिंग की जा रही है। बार्डर पर लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग भी हो रही है।
जिला प्रशासन कोरोना से निपटने को पूरी तरह तैयार है। बाहरी राज्य से आए दो टैक्सी चालक पॉजिटिव पाए गए हैं। इन लोगों को एहतियात के तौर पर पहले की क्वारंटीन कर दिया था। इनके साथ सफर कर रहे लोग भी क्वारंटीन हैं। क्षेत्र बफर जोन और कंटेनमेंट जोन से बाहर रहेगा। उक्त दोनों प्रदेश में प्रवेश करते ही क्वारंटीन दिए गए थे।

News Source: Amarujala

Post a comment

0 Comments