---Third party advertisement---

बड़ी खबर: काँगड़ा में कोरोना संक्रमण के तीन नए मामले, पुलिस कर्मी समेत 63 संक्रमित

LIVE Himachal Coronavirus Update: कोरोना संक्रमण के तीन नए मामले, पुलिस कर्मी समेत 63 संक्रमित
HimachalSe: बड़ी खबर: काँगड़ा में कोरोना संक्रमण के तीन नए मामले, पुलिस कर्मी समेत 63 संक्रमित. कांगड़ा में काेरोना वायरस के तीन नए मामले सामने आए हैं। प्रदेश में अब कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ कर 63 हो गया है। हिमाचल पुलिस का जवान कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसके बाद पंचरुखी पुलिस स्टेशन बंद कर दिया गया है।

हिमाचल तीन मई से पहले कोरोना मुक्त होने वाला था कि दिल्ली के रेड जोन ने उनकी राह रोक दी। यहां एक ही कोरोना एक्टिव केस था, लेकिन दिल्ली के रेड जोने से आए  लोगों ने प्रदेश की कोरोना मुक्त होने की आशाओं पर पानी फेर दिया। तीन मई तक प्रदेश में पॉजिटिव केस की संख्या 41 थी, जिनमें से एक एक्टिव था। सप्ताह में ही इनका ग्राफ 60 पहुंच गया। कोरोना प्रभावित राज्यों  के रेड जोन से लगातार प्रदेश में लोग आ रहे हैं और विदेशों से भी लाया जा रहा है। बाहर से लोग न आए होते तो प्रदेश कोरोना मुक्त हो जाता।

प्रदेश के जिन जिलों में कोई पॉजिटिव मामला नहीं था वहां भी नए मामले सामने आ गए। मंडी के बाद बिलासपुर में भी कोरोना का मामला सामने आया है। जिन क्षेत्रों में मामले आ रहे हैं वह ऑरेंज जोन में आने के साथ कफ्र्यू में मिलने वाली ढील को भी कम किया जा रहा है और लोगों की दिक्कतें बढ़ी हुई हैं।

प्रदेश में स्वस्थ होने वालों की रफ्तार  80 फीसद थी, जो अब 70 फीसद पर पहुंच गई है। उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले दस से बारह दिनों में कुछ स्थिति में सुधार होगा जैसे-जैसे कोरोना पॉजिटिव लोगों के दोबारा से सैंपल जांच को लिए जाएंगे और स्वस्थ होने वालों का आंकड़ा बढ़ेगा।
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments