चम्बा में 3 और कोरोना पॉजीटिव, बद्दी से लौटे व्यक्ति के साथ मिलकर की थी पार्टी

3 more corona positives in salooni of chamba
जिला चम्बा के सलूणी उपमंडल में कोरोना के 3 नए मामले सामने आने से जिला में हड़कंप मच गया है। ये तीनों युवा कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए थे। रविवार को इन तीनों के सैंपलों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। एक साथ 3 नए मामले सामने आने से जिला में कोरोना संक्रमित का आंकड़ा 6 पहुंच गया है। सोमवार को तीनों युवाओं को आयुर्वैदिक अस्पताल बालू में बनाए गए कोविड केयर फैसिलिटी सैंटर में शिफ्ट किया जाएगा, जहां उन्हें आइसोलेट किया जाएगा। मौजूदा समय में तीनों होम क्वारंटाइन हैं।

बद्दी से लौटे व्यक्ति के साथ मिलकर की थी पार्टी
कोरोना पॉजीटिव पाए गए इन तीनों युवाओं ने बद्दी से लौटे व्यक्ति के साथ मिलकर पार्टी की थी। हालांकि संबंधित व्यक्ति होम क्वारंटाइन किया गया था लेकिन होम क्वारंटाइन की पालना न करते हुए वे आपस में मिलते रहे। जब बद्दी से लौटा व्यक्ति कोरोना पॉजीटिव पाया गया तो उसके संपर्क में आने वाले सभी लोगों के सैंपल लिए गए। इसमें पहले एक पॉजीटिव की बेटी संक्रमित हो गई। हिमाचलसे.कॉम अब ये 3 युवा भी पॉजीटिव आए हैं। सीएमओ डॉ. राजेश गुलेरी ने मामले की पुष्टि की है। इन तीनों में कोरोना के लक्षण नहीं हैं। बद्दी से लौटे व्यक्ति के संपर्क में आने पर इनके सैंपल लिए थे, जिनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। सोमवार को उन्हें बालू शिफ्ट कर दिया जाएगा।

बार-बार हिदायत देने के बाद भी नहीं मान रहे लोग : डीसी
डीसी विवेक भाटिया ने कहा कि लोगों को बार-बार घर पर रहने की हिदायत दी जा रही है लेकिन कुछ लोग नहीं मान रहे। उसके ये परिणाम सामने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना पॉजीटिव पाए गए तीनों युवाओं ने चोरी-छिपे बद्दी से लौटे कोरोना संक्रमित व्यक्ति के साथ पार्टी की थी। इससे वे उसके संपर्क में आए थे। हालांकि घबराने की कोई बात नहीं है तीनों अभी युवा हैं और उनमें कोरोना के लक्षण भी नहीं हैं। बस लोग एहतियात बरतें।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...