---Third party advertisement---

दर्दनाक सड़क हादसा: कार के खाई में गिरने से 2 लोगों की मौत, 3 घायल

दर्दनाक सड़क हादसा: कार के खाई में गिरने से 2 लोगों की मौत, 3 घायल

रोहड़ू से करीब 10 किलोमीटर दूर रोहड़ू-पुजारली मार्ग पर करासा कैंची के पास वीरवार दोपहर को एक दर्दनाक सड़क हादसा में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हुए हैं। ये सभी जुब्बल तहसील के भोलाड़ गांव के रहने वाले हैं तथा एक ही परिवार के सदस्य हैं।

सड़क से 120 मीटर नीचे जा गिरी कार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह दर्दनाक घटना करीब 2 बजे घटी जब अपनी i10 कार में ये लोग रतनाड़ी से अपने गांव भोलाड़ की तरफ आ रहे थे। करासा कैंची के पास इनकी गाड़ी सड़क से करीब 120 मीटर नीचे जा गिरी, जिसमें गाड़ी चले रहे युवक मितुल चौहान पुत्र हुक्म चंद गांव भोलाड़ की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अक्षय चौहान (23) पुत्र पदम सिंह ग्राम भोलाड़ की अस्पताल पहुंचाते मौत हो गई। इस हादसे में उज्ज्वल चौहान (17) पुत्र पदम सिंह, पारस चौहान (16) पुत्र सुखचेन चौहान तथा पुनीत चौहान (16) पुत्र चमन चौहान गंभीर रूप से घायल हुए है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में शराब पर MRP से अधिक रेट वसूलने पर होगी कार्रवाई, शिकायतों पर लिया संज्ञान

बहन को बेटा होने की खुशी मनाकर लौट रहे थे घर

भोलाड़ गांव के एक ही परिवार से संबंधित ये पांचों लोग पिछले कल मितुल चौहान (मृतक) की बहन के घर रतनाड़ी (कोटखाई) गए थे। हिमाचलसे.कॉम बहन को बेटा होने की खुशी में रखी गई पार्टी में शरीक होकर जब ये पांचों लोग वापस अपने गांव भोलाड़ लौट रहे थे तभी इनके साथ यह हादसा हो गया। हादसे की सूचना जैसे ही इनके आंव भोलाड़ में पहुंची तो पूरे गांव में मातम छा गया। डीएसपी रोहड़ू सुनील नेगी ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है तथा दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments