Shimla: 15 वर्षीय बालक की बेहरमी से हत्या करने के बाद लाश लगाई ठिकाने

Shimla: 15 वर्षीय बालक की बेहरमी से हत्या करने के बाद लाश लगाई ठिकाने
शिमला जिला की जुब्बल तहसील के नंदपुर में एक 15 वर्षीय बालक का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई है। शुरूआती तौर पर पता चला है कि किशोर का बेहरमी से मर्डर किया गया और लाश को बाद में ठिकाने लगाया गया है। जानकारी के अनुसार जुब्बल के नंदपुर गांव में एक 15 वर्षीय स्कूली छात्र दीपेश कुमार पुत्र देवेंद्र कुमार रविवार शाम 4 बजे घर से निकला था। उसके बाद से वह घर नहीं लौटा। जब सुबह उसके घर वालों ने उसको ढूंढा तो घर के साथ ही राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नंदपुर के एक निर्माणाधीन भवन में उसका शव लटका हुआ मिला।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस थाना जुब्बल के एसएचओ नरेश कुमार और रोहड़ू के डीएसपी सुनील नेगी ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया है। हिमाचलसे.कॉम फोरैंसिक टीम मौके पर पहुंच चुकी है और डॉग स्क्वाड के पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार नाबालिग के पैर और हाथ को बांधकर स्कूल के निर्माणाधीन भवन की एक खिड़की में उसे फंदे से लटकाया गया था। ब‘चे के नाक और एक आंख पर भी चोट के निशान पाए गए हैं।

घटनास्थल की स्थिति को देखने बाद युवक के मर्डर की आशंका जताई जा रही है। रोहड़ू के डीएसपी सुनील नेगी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शव को कब्जे में लिया गया है। फोरैंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है। डॉग स्क्वाड को भी बुलाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल, मामला दर्ज करके गहनता से तफ्तीश की जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...