---Third party advertisement---

बिलासपुर अस्पताल में लगे ट्रांसफार्मर में धमाके के बाद लगी आग, मची अफरा-तफरी

बिलासपुर अस्पताल में लगे ट्रांसफार्मर में धमाके के बाद लगी आग, मची अफरा-तफरी

क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर के परिसर में स्थित ट्रांसफार्मर में शुक्रवार दोपहर को अचानक आग लग गई। ट्रांसफार्मर में हुए धमाकों की तेज आवाज से कुछ समय के लिए अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी मच गई जिससे कुछ देर के लिए अस्पताल में काम भी बाधित रहा। अस्पताल के सिक्योरिटी कर्मियों तथा दमकल कर्मियों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को दोपहर करीब 2 बजे क्षेत्रीय अस्पताल परिसर में ट्रांसफार्मर से चिंगारियां निकलने लगीं, जिससे वहां मौजदू लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई। देखते ही देखते ट्रांसफार्मर में धमाके  होने लगे व उसमें आग लग गई। हिमाचलसे.कॉम अस्पताल के चिकित्सक व सिक्योरिटी कर्मचारी मौके पर इकट्ठे हो गए अस्पताल के सिक्योरिटी कर्मचारियों ने आग बुझाने के प्रयास शुरू किए। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे अग्निशमन सेवा के कर्मचारियों ने भी प्रयास करके आग पर पूरी तरह काबू पाया। हालांकि इस दौरान कोई अप्रिय घटना नहीं हुई, वहीं ट्रांसफार्मर में आग लगने से अस्पताल में बिजली गुल हो गई, जिसे जैनरेटर के माध्यम से तुरंत बहाल कर दिया गया।

उधर, अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. राजेश आहलूवालिया व शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. सतीश शर्मा भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने आग लगने की घटना के बारे में जानकारी ली, साथ ही विद्युत विभाग के कर्मचारियों से भी चर्चा की। चिकित्सा अधीक्षक डॉ. राजेश आहलूवालिया ने बताया कि किसी तरह की कोई अप्रिय घटना नहीं हुई है। केवल ट्रांसफार्मर के शॉर्ट करने से आग लगी थी। अस्पताल में जैनरेटर के माध्यम से विद्युत आपूर्ति सुचारू है।
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a Comment

0 Comments