---Third party advertisement---

अमृतसर से चंबा जा रहे डॉक्टर की कार डमटाल में दुर्घटनाग्रस्त, तीन घायल

अमृतसर से चंबा जा रहे डॉक्टर की कार अनियंत्रित होकर डमटाल के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें तीन लोग घायल हो गए।

उपमंडल इंदौरा के अंतर्गत जालंधर-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर डमटाल में दोपहर बाद एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। सड़क दुर्घटना में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। चंबा जिला निवासी डॉक्टर हरजीत सिंह जो अमृतसर के अस्पताल में कार्यरत हैं, वह कार में अपनी माता के साथ घर जा रहे थे। डमटाल के रांची मोड़ पर पहुंचे तो कार की गति ज्यादा होने के कारण उनका कार पर संतुलन नहीं रहा जिसके कारण कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

हादसे में कार सवार महिला जोगिंदर कौर गंभीर रूप से घायल हो गईं। सब इंस्पेक्टर रमेश बैंस पुलिस दल सहित दुर्घटना स्थल पर पहुंचे व साक्ष्य जुटाए। वहीं घायल महिला को एंबुलेंस से पठानकोट अस्पताल भिजवा दिया गया। हादसे में कुल तीन लोग घायल हुए हैं। घायलों की पहचान डाॅक्टर हरजीत सिंह, गुरचरण सिंह, जोगिंदर कौर सुल्तानपुर चंबा के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें: दर्दनाक हादसा : गहरी खाई में गिरी कार, 2 की मौके पर मौत

कार सवार ने बताया कि वे आज सुबह पास बनाकर चंबा जा रहे थे, पंजाब की गुरदासपुर पुलिस ने उन्हें आगे नहीं आने दिया। फिर वाया मुकेरिया से चंबा जा रहे थे तो तीखा मोड़ होने से डमटाल रांची मोड़ पर कार पलट गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल को पठानकोट अस्पताल भेज दिया है।
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments