बिलासपुर में एक साथ जली आत्महत्या करने वाले पति-पत्नी की चिता

बिलासपुर में एक साथ जली आत्महत्या करने वाले पति-पत्नी की चिता

बिलासपुर जिला के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत करलोटी के मुच्छवाण गांव में रहने वाले पुलिस कर्मचारी विजय व उसकी पत्नी का वीरवार को सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार में मौजूद हर व्यक्ति की आंखें 2 अर्थियों को एक साथ देखकर नम हो गईं। पुलिस जवान का हर साथी यही बोल रहा था कि विजय क्यों तुमने ऐसा किया, क्यों तुम सबको छोड़कर चले गए।

दोनों चिताओं को मुखाग्नि विजय के बड़े भाई के बेटे रजत व पुत्र अर्पित ने दी। गौरतलब है कि बुधवार सुबह विजय की पत्नी ने किसी जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया था, जिस कारण उसकी मृत्यु हो गई थी। उसके कुछ देर बाद उसके पति विजय ने भी फं दा लगाकर अपनी जान दे दी थी। वीरवार को पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर अंतिम संस्कार कर दिया गया।

अंतिम संस्कार में घुमारवीं के विधायक राजेंद्र गर्ग, पूर्व विधायक राजेश धर्माणी, एसपी बिलासपुर दिवाकर शर्मा, डीएसपी घुमारवीं राजेंद्र जसवाल, कार्यकारी थाना प्रभारी आईपीएस सृष्टि पांडे, थाना प्रभारी भराड़ी अशोक ठाकुर, थाना प्रभारी शाहतलाई और काफी संख्या में पुलिस के जवान अपने साथी को अंतिम विदाई देने के लिए मौजूद रहे। सभी ने उन्हें नम आंखों से अंतिम विदाई दी।

इस दौरान एसपी बिलासपुर दिवाकर शर्मा व डीएसपी राजेंद्र जसवाल पीड़ित परिवार से मिले और विभाग की तरफ  से सहायता राशि दी तथा हरसंभव सहायता का आश्वासन परिवार को दिया। स्थानीय विधायक राजेंद्र गर्ग भी पीड़ित परिवार से मिले। उन्होंने भी सरकार की तरफ  से हरसंभव सहायता का आश्वासन परिवार को दिया। बता दें कि विजय अपने पीछे बेटी शगुन (7) व बेटा अर्पित (5) को छोड़ गए हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...