रात को खाना खाकर मां के साथ सो गई महिला, सुबह कुए में तैरती मिली लाश

रात को खाना खाकर मां के साथ सो गई महिला, सुबह कुए में तैरती मिली लाश

नूरपुर थाना के अंतर्गत आती ग्राम पंचायत तलाड़ा के गांव बल्ला में एक महिला ने घर से लगभग 100 मीटर की दूरी पर सड़क के साथ लगते खेतों में बने कुएं में सुबह छलांग लगाकर जान दे दी। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत तलाड़ा के गांव बल्ला की संगीता देवी 48 पत्नी सतीश कुमार पिछले कुछ दिनों से डिप्रैशन में थी, जिसके कारण उसका इलाज पठानकोट स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में चला हुआ था। पारिवारिक सदस्यों के अनुसार वह संगीता देवी को घर में अपनी निगरानी में ही रखा करते थे।

मंगलवार रात को खाना खाने के बाद संगीता देवी सो गई जबकि उसकी माता शशिकला जोकि महाराष्ट्र के पुणे की रहने वाली है, बेटी की बीमारी के चलते पिछले 3 महीने से उसके ससुराल आई हुई थी, उसके पास सो गई। माता शशिकला के अनुसार उसने सुबह लगभग 3 बजे अपनी बेटी को बिस्तर पर सोए हुए देखा। आप पढ़ रहे हैं हिमाचली ख़बर। इस बीच उनकी आंख लग गई परन्तु जब वह सुबह 6बजे उठी तो बिस्तर पर उनकी बेटी नहीं थी। उन्होंने तत्काल अपने दामाद को इस बारे में सूचित किया।

पति सतीश कुमार, उसकी बेटी व सास ने संगीता देवी को आसपास ढूंढा परन्तु कहीं भी उसका पता नहीं चला। इसी दौरान गांव के एक व्यक्ति ने प्रधान को सूचित किया। प्रधान ने तत्काल वहां पर पहुंचकर अन्य लोगों के साथ महिला की खोज शुरू कर दी। इसी बीच लोगों ने घर से 100 मीटर दूर बने कुएं पर जाकर देखा तो संगीता देवी की लाश पानी में तैरते हुए मिली।

पंचायत प्रधान ने इसकी सूचना नूरपुर पुलिस थाना को दी। एएसआई नूरपुर एमएस राणा ने घटनास्थल पर पहुंचकर महिला के शव को कुएं से निकालकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। डीएसपी नूरपुर साहिल अरोड़ा ने उक्त घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है और आगे की कार्रवाई जारी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...