कांगड़ा: बेटे को मोबाइल चलाने से रोकने के बाद पत्नी से कहासुनी और फिर कर लिया सुसाइड




हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के नूरपुर में एक सुसाइड का मामले सामने आया है. दरअसल, खैरियां के बटनियाल गांव में एक शख़्स ने घर के पास लगते पेड़ से फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया है. अधेड़ शख़्स के इस फ़ैसले और इस घटना से परिजनों समेत गांववासी भी स्तब्ध हैं. जानकारी के मुताबिक, भागीरथ (48) पुत्र धगड़ो राम गांव बटनियाल (खैरियां) मेहनत मजदूरी का काम करता था, जो कि अब अपने पीछे दो बेटे छोड़ गया. दो बेटे 6ठी और 8वीं कक्षा में पढ़ते हैं.

बेटे को डांटने पर पत्नी से कहासुनी जानकारी के मुताबिक, बुधवार रात को भागीरथ ने अपने बेटों को मोबाइल चलाने को लेकर डांट लगाई तो पत्नी ने अपने पति का समर्थन करने की बजाय उल्टे अपने पति को ही डांट किया. इसी बात को लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच कुछ कहासुनी हो गई और भागीरथ अपने परिवार को मनमानी करने की बात कहकर तैश में आकर घर से बाहर चला गया.

घर वालों ने तलाश शुरू की देर रात तक इंतजार करने के बाद जब वह घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने आसपड़ोस के दो-चार लोगों को साथ लेकर उसकी तलाश में बाहर निकले तो घर से थोड़ी दूरी पर ही पेड़ से उसका शव लटका हुआ था. इसके बाद परिजनों व गांव वालों ने पंचायत प्रधान को फोन किया. इसके बाद पंचायत की प्रधान विमला देवी के पति तिलक राज, उपप्रधान महेंद्र सिंह सहित अन्य गांववासी मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना नूरपुर पुलिस थाने में दी.

सुबह पहुंची पुलिस टीम गुरुवार सुबह डीएसपी नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा और एसएचओ मोहन भाटिया सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेज दिया. डीएसपी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने सीआरपीसी-174 के तहत कार्रवाई शुरू कर दी हैं और शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया.

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...