शराब के नशे में पोता बना हैवान, बुजुर्ग दादा की पीट-पीटकर कर डाली हत्या

शराब के नशे में पोता बना हैवान, बुजुर्ग दादा की पीट-पीटकर कर डाली हत्या

बाह्य सिराज आनी के खोई इलाके में एक युवक ने शराब के नशे में अपने बुजुर्ग दादा की पीट-पीटकर हत्या कर दी और उसके बाद आरोपी ने घर जाकर अपनी मां के साथ भी मारपीट की। आरोपी को गिरफ्तार करके पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू कर दी है और उसे न्यायालय में पेश करने की प्रक्रिया चल रही है। पुलिस के अनुसार थाना आनी में बुधवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत यह मामला राम दास पुत्र निक्का राम निवासी खोई की शिकायत पर दर्ज हुआ है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को दिए बयान में 33 वर्षीय त्यागराज निवासी खोई पर उसके बुजुर्ग पिता की हत्या का आरोप लगाया है। आरोपी शिकायतकर्ता का भतीजा है।

राम दास ने पुलिस को बताया कि त्यागराज को मंगलवार को पुराने मकान खोई में शौचालय बनवाने के लिए भेजा था और उसके साथ शिवराम व राम सिंह काम करने गए थे। शाम को काम के बाद शिव राम व राम सिंह अपने-अपने घर चले गए थे तथा उसका भतीजा त्यागराज अपने दादा निक्का राम के कमरे में ही था, जहां पर इन्होंने शराब भी पी।

बुधवार को सुबह नीतू राम ने रामदास को फोन करके बताया कि पिछले कल शाम को उसके पिता के कमरे से दरवाजे को जोर-जोर से खोलने व बंद करने की आवाजें सुनाई दे रही थीं, जिस पर बुधवार सुबह वह शिव राम के साथ अपने पिता के कमरे में गया तो वहां पर उसका पिता निक्का राम बेहोशी की हालत में कमरे के कोने में पड़ा था और नाक से खून निकल रहा था। इसके बाद वे उसे अस्पताल ले जाने लगे लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

राम दास का आरोप है कि त्यागराज ने संपत्ति अपने नाम करवाने से मना करने पर उसके पिता की हत्या की है। त्यागराज ने दादा के साथ मारपीट करने के बाद अपने घर कटेड़ी जाकर अपनी माता चुन्नू देवी के साथ भी रात को मारपीट की। आरोपी त्यागराज को थाना आनी में दर्ज मुकद्दमे के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। डीएसपी आनी ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं। कुल्लू के एसपी गौरव सिंह ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...