पालमपुर में किसी प्रकार की सहायता चाहिए तो डायल करें ये हैल्पलाइन नंबर

पालमपुर में किसी प्रकार की सहायता चाहिए तो डायल करें ये हैल्पलाइन नंबर

पालमपुर : पालमपुर उपमंडल में कोविड-19 हैल्पलाइन आरंभ की गई है। प्रशासन ने नई पहल करते हुए यह सुविधा लोगों को प्रदान करने का निर्णय लिया है। इस हेतु प्रशासन ने हैल्पलाइन नंबर 01161196361 जारी किया है। यह हैल्पलाइन कॉल सैंटर की तरह कार्य करेगी तथा इसे अटैंड करने वाला एक क्लिक पर किसी भी परेशानी या समस्या के संदर्भ में विशेषज्ञों की राय से संबंधित व्यक्ति को अवगत करवाएगा।

PunjabKesari, SDM Palampur Image

ये हैल्पलाइन सेवा रविवार से अपना कार्य अपना कार्य आरंभ कर दी तथा प्रात: 7 से रात्रि 8 बजे तक लोक इस हैल्पलाइन सेवा का लाभ उठा पाएंगे। इस हैल्पलाइन सेवा के माध्यम से लोगों की समस्या के समाधान के साथ उन्हें सहायता भी उपलब्ध करवाई जाएगी। यही नहीं प्रशासन ने इंस्टाग्राम तथा फेसबुक पेज एसडीएम पालमपुर जारी किया है जिसे लॉग इन कर लोग अपनी बात रख सकते हैं।

विदित रहे कि इससे पहले पालमपुर प्रशासन ने कोविड-19 के दृष्टिगत कंट्रोल रूम स्थापित किया है परंतु अब हैल्पलाइन नंबर जारी कर इसे ओर सुदृढ़ किया है। उपमंडल अधिकारी धर्मेश रमोत्रा ने बताया कि लोगों की सहायता के लिए कोविड-19 हैल्पलाइन आरंभ की गई है। उन्होंने बताया कि लोग इस हैल्पलाइन पर कफ्र्यू पास, स्वास्थ्य संबंधी समस्या, वरिष्ठ नागरिक अपनी समस्या आदि को रख सकते हैं जिनका तत्काल समाधान किया जाएगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...