---Third party advertisement---

भूतपूर्व सैनिक का कुएं में तैरता मिला शव,जांच में जुटी पुलिस

भूतपूर्व सैनिक का कुएं में तैरता मिला शव,जांच में जुटी पुलिस

पुलिस थाना घुमारवीं के तहत आने वाली ग्राम पंचायत पपलाह के गांव तलाओं में कुएं में डूब जाने से एक भूतपूर्व सैनिक की मौत हो गई। मृतक की पहचान ज्ञान चंद (69) पुत्र संतू राम निवासी गांव तलाओ बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार मृतक बीते कई वर्षों से मानसिक रूप से बीमार था। वह मानसिक पीड़ा की दवाई का प्रयोग भी करता था। जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर बाद ज्ञान चंद घर से कहीं चला गया था। परिवार वालों ने उसे आस-पड़ोस में ढूंढा लेकिन उसका कोई भी पता नहीं चल सका।

कुएं के पास पड़े थे भूतपूर्व सैनिक के जूते व तौलिया

वीरवार को सुबह उसके घर से करीब 400 मीटर की दूरी पर स्थित एक कुएं के समीप गांव के किसी व्यक्ति ने उसके जूते व तौलिया देखा तो उसने इसकी सूचना ज्ञान चंद के परिवार वालों को दी। जब परिजन मौके पर पहुंचे और कुएं में झांक कर देखा तो उन्होंने पानी में तैर रहा ज्ञान चंद का शव देखा। इसके बाद गांव के लोगों ने ज्ञान चंद के शव को कुएं से बाहर निकाला तथा इस घटना की सूचना पुलिस थाना घुमारवीं को दी।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा शव

पुलिस थाना घुमारवीं की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची तथा शव को कब्जे में ले लिया। मृतक ज्ञान चंद अपने पीछे एक बेटा तथा बेटी छोड़ गए हैं। बेटी की शादी हो चुकी है। डीएसपी घुमारवीं राजेंद्र कुमार जसवाल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है तथा मौत के कारणों की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: आग से झुलसी महिला ने टांडा अस्पताल में तोड़ा दम, पति का चल रहा उपचार
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments