दर्दनाक हादसा : अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकराया ट्रक, चालक की मौत

दर्दनाक हादसा : अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकराया ट्रक, चालक की मौत

शिमला में दवाइयों की सप्लाई लेकर आया एक ट्रक फल मंडी भट्टाकुफर के समीप सड़क पर खड़े दूसरे ट्रक से टकरा गया, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि एक घायल हुआ है। घायल व्यक्ति को उपचार के लिए आईजीएमसी में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया लेकिन स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

ट्रक के परिचालक सतीश कुमार ने पुलिस से कहा कि उनका ट्रक दवाइयों की सप्लाई लेकर शिमला आया था। जब उनका ट्रक भट्टाकुफर फल मंडी के समीप गुजर रहा था तो इस ट्रक के ड्राइवर मनोज ने इस पर नियंत्रण खो दिया और यह ट्रक सड़क पर खड़े एक अन्य ट्रक से जा टकराया। इस हादसे में कंडक्टर सतीश और उसका ड्राइवर मनोज कुमार घायल हो गया।

हादसे की सूचना मिलते ही ढली थाने से पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को तत्काल आईजीएमसी पहुंचाया गया लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान ड्राइवर मनोज कुमार की मौत हो गई। यह हादसा मंगलवार रात के समय हुआ है। पुलिस की मामले को लेकर कार्रवाई जारी है। पुलिस यह पता लगा रही है कि आखिर में यह हादसा कैसे हुआ है। पुलिस हादसे के असली कारणों का पता लगा रही है।

एसपी शिमला ओमापति जम्वाल ने बताया कियह मामला पुलिस के ध्यान में आया है। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है और एक घायल हुआ है। पुलिस की मामले को लेकर कार्रवाई जारी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...