पिता की ये बात सुनकर तैश में आ गई नाबालिग बेटी, जंगल में जाकर उठा लिया खौफनाक कदम

पिता की ये बात सुनकर तैश में आ गई नाबालिग बेटी, जंगल में जाकर उठा लिया खौफनाक कदम

जिला किन्नौर के थाना क्षेत्र सांगला के अंतर्गत सापनी गांव में एक 16 वर्षीय लड़की ने पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती ने यह कदम अपने घर से करीब 2 किलोमीटर दूर जंगल में उठाया है। आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है तथा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। हिमाचलीखबर.कॉम घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ भावानगर राजू व करछम चौकी प्रभारी एएसआई भरत सिंह पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे तथा मामले की छानबीन करते हुए शव को कब्जे में लिया।

एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि सापनी में गांव से कुछ ही दूरी पर जंगल में एक देवदार के  वृक्ष के साथ एक युवती का शव लटका हुआ है, जिस पर वह पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि इस बारे में स्थानीय लोगों को इसकी सूचना दी गई, जिस पर शव की पहचान सापनी गांव के दीप कुमार ने अपनी पुत्री के रूप में की।

परिजनों से पूछताछ करने पर पता चला कि उक्त युवती के पास एक मोबाइल था। युवती के पिता ने जब उससे मोबाइल के बारे में पूछा और कहा कि मोबाइल लेने की क्या जरूरत है, ऐसे किसी का मोबाइल नहीं लेना चाहिए तो तैश में आकर युवती ने मोबाइल को तोड़ दिया। हिमाचलसे.कॉम युवती के पिता ने उसेे मोबाइल ढूंढ कर लाने के लिए कहा, जिस पर युवती मोबाइल ढूंढने के लिए घर से निकल गई परंतु काफ ी समय तक घर नहीं लौटी, जिस पर युवती के पिता ने इसकी रिपोर्ट पुलिस चौकी करछम में दर्ज करवाई।

एसडीपीओ के अनुसार युवती ने आत्महत्या के लिए अपने ही दुपट्टे का इस्तेमाल किया था तथा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...