---Third party advertisement---

तिरंगे में लिपटा घर पहुंचा जवान, सैन्य सम्मान के साथ दी अंतिम विदाई

तिरंगे में लिपटा घर पहुंचा जवान, सैन्य सम्मान के साथ दी अंतिम विदाई

ग्राम पंचायत घेटा के 6 मैक इन्फैंट्री के हवलदार धर्म सिंह (42) पुत्र सोहन सिंह का यूपी के झांसी में सेना के अस्पताल में बीमारी के चलते शुक्रवार दोपहर को निधन हो गया था। जवान की पार्थिव देह शनिवार रात लगभग रात 9 बजे हवाई मार्ग से पठानकोट तक पहुंची जबकि पठानकोट से सेना की टुकड़ी अपनी गाड़ी के माध्यम से जवान धर्म सिंह की पार्थिव देह को लेकर उनके पैतृक गांव घेटा में शनिवार रात लगभग 11 बजे पहुंची।

जवान की पार्थिव देह जैसे ही उनके प्रांगण में उतारी गई तो माहौल गमगीन हो गया। तिरंगे में लिपटी पार्थिव देह को देखकर पत्नी सुनीता देवी अपनी सुध-बुद्ध खो बैठी। हिमाचलसे.कॉम इसके बाद सूबेदार अशोक राणा की अगुवाई में सेना की टुकड़ी जवान की पार्थिव देह को लेकर मोक्ष धाम घेटा पहुंची। पठानकोट से आई सेना की टुकड़ी ने सैन्य सम्मान के साथ अपने साथी को अंतिम विदाई दी।

इससे पहले विधायक इंदौरा रीता धीमान, एसडीएम इंदौरा गौरव महाजन, नायब तहसीलदार गंगथ गिरधारी लाल व एसआई इंदौरा प्रताप सिंह ने अपनी टीम सहित सैनिकी की पार्थिव देह पर पुष्प अर्पित करके श्रद्धांजलि दी। बेटे अर्जुन पठानिया ने पिता की पार्थिव देह को मुखाग्नि दी।
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments