---Third party advertisement---

काँगड़ा : पत्नी ने बच्चों को डांटने से रोका तो पति ने लगाया फंदा

काँगड़ा : पत्नी ने बच्चों को डांटने से रोका तो पति ने लगाया फंदा

हिमाचल के कांगड़ा जिले के नूरपुर थाना क्षेत्र के तहत ग्राम पंचायत खैरियां के बटनियाल गांव में एक व्यक्ति ने घर के समीप पेड़ से फंदा लगाकर जान दे दी। इस घटना से परिजनों सहित गांववासी भी स्तब्ध हैं। जानकारी के अनुसार भागीरथ(48) पुत्र धगड़ो राम निवासी गांव बटनियाल (खैरियां) मेहनत मजदूरी करता था। मृतक अपने पीछे दो बेटे छोड़ गया। जो छठी व आठवीं कक्षा में पढ़ते हैं।

बताया जा रहा है कि बुधवार रात को भागीरथ ने अपने बेटों को मोबाइल चलाने को लेकर डांट लगाई तो पत्नी ने बच्चों को डांटने से मना किया। इसी बात को लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच कुछ कहासुनी हो गई और भागीरथ अपने परिवार को मनमानी करने की बात कहकर तैश में आकर घर से बाहर चला गया। देर रात तक इंतजार करने के बाद जब वह घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने आसपड़ोस के दो-चार लोगों को साथ लेकर उसकी तलाश में बाहर निकले तो घर से थोड़ी दूरी पर ही पेड़ से उसका शव लटका हुआ था। इसके बाद परिजनों व गांव वालों ने पंचायत प्रधान को फोन किया।

इसके बाद पंचायत की प्रधान विमला देवी के पति तिलक राज, उपप्रधान महेंद्र सिंह सहित अन्य गांववासी मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना नूरपुर पुलिस थाने में दी। गुरुवार सुबह डीएसपी नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा और एसएचओ मोहन भाटिया सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेज दिया। डीएसपी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने सीआरपीसी-174 के तहत कार्रवाई शुरू कर दी हैं और शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments