हैवान पति ने नन्हे बच्चों संग सो रही पत्नी को उतारा मौत के घाट

हैवान पति ने नन्हे बच्चों संग सो रही पत्नी को उतारा मौत के घाट

कोरोना वायरस (कोविड-19 ) के दृष्टिगत अम्ब की हॉटस्पॉट पंचायत पंजोआ लडोली में मर्डर हो जाने से सनसनी फैल गई है। अम्ब से करीब 5 किलोमीटर की दूरी पर पड़ते गाँव पंजोआ लडोली में पति ने पत्नी की हत्या कर दी है। आरोपी ने पत्नी के सिर पर ईंटों से प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया और बाद में अपने सिर पर भी ईंटों से वार कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। देर रात गांव में हुई संगीन वारदात के बाद सूचना मिलने पर अम्ब पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी अनुसार शनिवार रात्री गांव पंजोआ लडोली में आपस में कहा सुनी होने के दौरान एक किराए की दूकान में रह रहे एक प्रवासी व्यक्ति ने पत्नी के सिर पर ईंटों से प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया और बाद में अपने सिर पर ईंट मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। उस वक्त दूकाननुमा कमरे में उनके चार नन्हे बच्चे भी सोए हुए थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान महिला के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनाई दी तो साथ लगते लोग उठ गए ,लेकिन जब लोगों ने महिला को देखा तो वह मर चुकी थी। इस दौरान आरोपी ने भागने का प्रयास किया लेकिन उसे लोगों ने पकड़ लिया। आरोपी बली मोहम्मद (29 ) पुत्र लाला मोहम्मद निवासी बिलसी (खतौनी ) यू.पी. का रहने बाला है और काम धंधे के लिए बह अपनी पत्नी गुड्डो (27) व चार नन्हें बच्चों के साथ जनवरी माह में पन्जोआ लडोली में आया था।

ग्रामपंचायत प्रधान शशी बाला ने वताया कि आरोपी का यहां पर साडू का परिवार पहले ही रह रहा है और यह परिवार साथ लगती दूसरी दूकान में रहता है। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस टीम ने कार्रवाई के तहत मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिफ्तार कर उपचार हेतू सिविल अस्पताल अम्ब भेज दिया है। उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस (कोविड-19 ) के दृष्टिगत कुठेड़ा खैरला पंचायत में एक साथ कोरोना के 10 केस आने के बाद गत दिनों से कुठेड़ा खैरला से सटी ग्राम पंचायत पंजोआ लडोली भी हॉटस्पॉट घोषित की हुई है और यह पंचायत क्षेत्र में भी पूर्ण तया कर्फ्यू है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...