---Third party advertisement---

हिमाचल : जालंधर से लौटे कोरोना संक्रमितों की दूसरी रिपोर्ट भी नेगेटिव

हिमाचल  : जालंधर से लौटे कोरोना संक्रमितों की दूसरी रिपोर्ट भी नेगेटिव

डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल से आज राहत की खबर आई है। जिला कांगडा जवाली उपमंडल के कोरोना संक्रमित शख्स समेत सिहुंता निवासी की दूसरी रिपोर्ट भी नेगेटिव आ गई है। अब इन्हें स्वस्थ की श्रेणी में माना जा रहा है। प्रशासन इन्हें जल्द ही आइसोलेशन वार्ड टांडा से क्वारंटाइन केंद्र भेज सकता है। उपायुक्त कांगड़ा राकेश प्रजापति ने इसकी पुष्टि की है।

सोलन जिले के बद्दी से शिफ्ट होकर मेदांता अस्पताल गुरुग्राम में उपचार करवा रहे चार कोरोना पॉजिटिव स्वस्थ हो गए हैं। प्रदेश में कुल 41 संक्रमितों में से अब 29 लोग स्वस्थ हो गए हैं। दस अस्पतालों में दाखिल हैं। साथ ही डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा में उपचाराधीन दो मरीजों की पहली रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इनमें एक कांगड़ा जिला के अनूही व दूसरा चंबा के सिहुंता का निवासी है। ये दोनों जालंधर से इसी माह नियमों का उल्लंघन कर हिमाचल पहुंचे थे।

इसके अलावा हमीरपुर के भोटा स्थित अस्पताल में उपचाराधीन ऊना के मरीज की भी प्रारंभिक रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इन तीनों मरीजों के सैंपल की रिपोर्ट दोबारा जांची जाएगी।

प्रदेश में बुधवार को लगातार सातवें दिन भी राहत रही और कोई भी कोरोना संक्रमण का मामला नहीं आया। 386 सैंपल में से 380 की रिपोर्ट नेगेटिव है और छह की रिपोर्ट का इंतजार है। लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक मंडी में 17 सैंपल की जांच की गई और सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 386 सैंपल में से आइजीएमसी शिमला में 135, टांडा में 146, सीआरआइ कसौली में 88 सैंपल की जांच हुई। प्रदेश में 11144 लोगों को निगरानी में रखा गया है।
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments