---Third party advertisement---

कर्फ्यू पास के बिना जंगल के रास्ते घर पहुंचा युवक, पुलिस ने दर्ज किया मामला

कर्फ्यू पास के बिना जंगल के रास्ते घर पहुंचा युवक, पुलिस ने दर्ज किया मामला

बिना कर्फ्यू पास घर आना एक युवक को महंगा पड़ गया है। पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार उपमंडल बड़सर की सठवीं पंचायत में एक युवक के पड़ोसी राज्य से घर आने की सूचना पुलिस को मिली थी।

पुलिस की टीम जब छानबीन करने के लिए गांव पहुंची तो पाया गया कि सुधीर कपलेश पुत्र बलवंत सिंह बिना जरूरी दस्तावेजों के और स्वास्थ्य जांच के पंचकूला से घर पहुंच गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक उक्त व्यक्ति को बड़सर सीमा पर भी रोका गया था लेकिन वो जंगल के रास्ते पैदल चलकर अपने घर पहुंच गया। इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है।

बता दें कि कोविड-19 संकट के समय बाहरी राज्यों में उपमंडल के हजारों लोग फंसे हुए हैं। घर आने के लिए कोई पैदल तो कोई अन्य तरीका अपना रहा है लेकिन स्थानीय व्यक्तियों की सतर्कता से उनकी जानकारी पुलिस प्रशासन तक पहुंच रही है। स्थानीय लोग अपने क्षेत्रों में संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पूरी तरह से चौकस दिखाई दे रहे हैं।

डीएसपी बड़सर जसवीर ठाकुर के अनुसार बाहरी क्षेत्रों से घर आने के लिए नियमों का पालन जरूरी है। अगर कोई उल्लंघन करता पाया जाता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि पंचकूला से बिना कर्फ्यू पास के सठवीं गांव अपने घर पहुंचे युवक के खिलाफ मामला दर्ज करके नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है।
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments