---Third party advertisement---

दूध लेने गए युवक पर दबंगों ने दराट से किया हमला, एक गिरफ्तार-5 फरार

दूध लेने गए युवक पर दबंगों ने दराट से किया हमला, एक गिरफ्तार-5 फरार

पुलिस थाना घुमारवीं के तहत आने वाले कस्बा करलोटी में एक युवक पर दराट से हमला किया गया। युवक जैसे ही चिल्लाया तो बाइकों पर सवार हमलावर मौके से फरार हो गए। इस दौरान युवक ने गांव वालों की सहायता से एक को पकड़ लिया जबकि अन्य 5 आरोपी भागने में कामयाब हो गए।घुमारवीं पुलिस ने शिकायतकर्ता आशीष कुमार निवासी गांव व डाकघर करलोटी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ  भारतीय दंड संहिता की धारा 341, 323, 188 व 34 के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है।

शिकायतकर्ता आशीष कुमार उर्फ  लवली ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह दूध लेने के लिए सड़क क्रॉस कर रहा था। इसी बीच 6 युवक जो 2 बाइकों पर सवार थे, मौके पर आए और उसके ऊपर दराट से हमला कर दिया।ये ख़बर हिमाचलीख़बर.कॉम पर प्रकाशित की गयी है। हमले के दौरान जैसे ही उसने शोर मचाया तो सभी हमलावर मौके से फरार हो गए। आशीष ने हिम्मत नहीं हारी और अपने गांव के लड़कों के साथ मिलकर आरोपियों का पीछा किया।

इस दौरान गांव मच्छवाण के समीप आरोपियों की एक बाइक स्किड हो गई। इसी बीच गांववालों की सहायता से एक आरोपी को पकड़ लिया गया जबकि मामले के 5 आरोपी खेतों की तरफ  भागने में कामयाब हो गए। पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम अनु बताया है। डीएसपी घुमारवीं राजेंद्र कुमार जसवाल ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है तथा तफ्तीश जारी है।

Post a comment

0 Comments