---Third party advertisement---

सोलन में रेलवे ट्रैक पर हुई हत्या का मामला सुलझा, 2 आरोपी गिरफ्तार

सोलन में रेलवे ट्रैक पर हुई हत्या का मामला सुलझा, 2 आरोपी गिरफ्तार

सोलन जिला के अंतर्गत 18 मार्च को एचपीएमसी प्लांट के नजदीक रेलवे ट्रैक पर हुई हत्या का मामला सुलझ गया है। इस मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें से एक को सोनीपत व दूसरे आरोपी को कालका से गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपी यूपी के निवासी हैं और यहां मजदूरी का काम करते हैं। मर्डर लूटपाट से रोकने पर चाकू घोंपकर किया गया था।

गौरतलब है कि गत 18 मार्च की रात को हरि राम राणा (53) पुत्र सुंदर सिंह राणा निवासी गांव धर्मपुर जिला मंडी कमला डायल फैक्टरी सैक्टर-3 परवाणु से अपने किराए के मकान सैक्टर-4 परवाणु के लिए पैदल जा रहा था। इस दौरान आरोपियों ने चाकू से उसके गले में वार करके उसकी हत्या कर दी थी।

थाना परवाणु में इस संदर्भ में दर्ज हुए हत्या के मामले में वांछित दोनों आरोपियों संदीप (21) गांव व डाकघर इंगलीशिया बदादपुर, तहसील व जिला गाजीपुर उत्तर प्रदेश और ओम प्रकाश (35) निवासी गांव दाडुवापुर, डाकघर प्लासी, तहसील आऊला जिला बरेली उत्तर प्रदेश को शनिवार रात्रि गिरफ्तार किया गया है।

डीएसपी योगेश रौल्टा ने बताया कि दोनों आरोपियों ने लूटपाट का विरोध करने पर उसकेगले में चाकू से वार कर हत्या कर दी थी। आरोपी मृतक का मोबाइल ले गए थे लेकिन घबराकर नकदी व सोने की चेन नहीं ले जा पाए थे।
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments