शातिर ने बैंक कर्मी बनकर ठगा व्यक्ति, खाते से ऐसे उड़ाए 1.14 लाख रुपए

शातिर ने बैंक कर्मी बनकर ठगा व्यक्ति, खाते से ऐसे उड़ाए 1.14 लाख रुपएशिमला में लोग ऑनलाइन ठगी का शिकार होने से बाज नहीं आ रहे हैं। अब संजौली के रहने वाले चिंत राम नामक व्यक्ति के खाते से किसी ने 1 लाख 14 हजार रुपए उड़ा लिए। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि उसे कॉल आई। शातिर ने कहा कि वह संजौली के एक बैंक से बात कर रहा है। उसने कहा कि 31 मार्च की क्लोजिंग के चलते आपको बैंक से संबंधित डिटेल बतानी होगी ताकि आपका खाता सुचारू रूप से चलता रहे। उसने सबसे पहले ओटीपी मांगा।

जैसे ही चिंत राम ने ओटीपी दिया तो कुछ देर के बाद उसे फोन पर पैसे कटने का एसएमएस प्राप्त हुआ। असे तभी शक हुआ कि किसी ने ठगी का शिकार बनाया है। हालांकि चिंत राम ने जब बैंक जाकर पूछताछ की तो वहां पर बताया गया कि किसी भी कर्मचारी ने यहां से फोन नहीं किया है, ऐसे में चिंत राम ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। ढली पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

एसपी शिमला ओमापति जम्वाल ने बताया कि मामला पुलिस के ध्यान में आया है। पुलिस ने ढली थाने के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही शातिर का पता लगाया जाएगा। लोगों से पुलिस बार-बार यही अपील कर रही है कि बैंक से संबंधित अपनी पर्सनल डिटेल किसी भी शातिर को न दें।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...