---Third party advertisement---

बड़ी खबर : बोर्ड की वार्षिक परीक्षाएं Postponed, कांगड़ा बाजार सोमवार शाम तक बंद

 बड़ी खबर : बोर्ड की वार्षिक परीक्षाएं Postponed, कांगड़ा बाजार सोमवार शाम तक बंद

कांगड़ा में कोरोना वायरस के दो पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद प्रशासन ने जिला के सभी कार्यालयों को बंद करने के आदेश जारी किए हैं। इसके साथ ही स्कूल शिक्षा बोर्ड की वार्षिक परीक्षाएं व जमा एक व दो सहित एसओएस की प्रेक्टिकल परीक्षाएं भी स्‍थगित  कर दी गई हैं। कोरोना संक्रमण पाए जाने वाले लोगों के संपर्क में आए लोगों का भी डाटा एकत्र किया जा रहा है, ताकि उनकी भी जांच करवाई जा सके।

डीसी कांगड़ा राकेश प्रजापत्ति ने कहा है कि जिला कांगड़ा में सभी सरकारी कार्यालय तत्काल प्रभाव से अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिए गए हैंए सिर्फ अस्पताल ही खुले रहेंगे। निजी बसों के संचालन पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है। हालांकि,एचआरटीसी की बसों की सेवाएं जारी रहेंगी। बसों में 25 से ऊपर सवारियां नहीं बैठाने का आदेश जारी किया गया है। मॉल, व सैलून भी बंद रहेंगे।

उन्होंने बताया कि हिमाचल प्रदेश स्‍कूल शिक्षा बोर्ड की दसवीं की परीक्षाएं पूरी हो चुकी हैं, जबकि बारहवीं के पेपर अभी बाकी हैं। बारहवीं कक्षा के जियोग्राफी, कंप्‍यूटर व वोकेशनल कोर्स की परीक्षाएं अभी होनी थीं, जिन्‍हें आगामी आदेश तक स्थगित कर दिया गया है। उधर,डॉक्‍टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल टांडा में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के बीच तीन ओपीडी बंद कर दी गई हैं। इनमें मनोचिकित्साए डेंटल व स्किन ओपीडी शामिल हैं। सुपरस्पेशलिटी ब्लॉक को भी बंद करने का निर्णय हुआ है। कांगड़ा बाजार भी सोमवार शाम तक बंद कर दिया गया है।

हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments