Mandi: देखते ही देखते 200 फीट गहरी खाई में चली गई मारुती कार

Mandi: देखते ही देखते 200 फीट गहरी खाई में चली गई मारुती कार
हिमाचल प्रदेश में वाहन चालकों की लापरवाही के कारण हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं ताजा घटनाक्रम में मंडी जिला के सुंदरनगर-करसोग सड़क मार्ग पर झुंगी और जाछ के बीच एक मारूति 800 कार 200 मीटर गहरी खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। दुर्घटना के दौरान कार में दो लोग मौजूद थे जिनमें से एक घायल को प्रारंभिक उपचार के बाद आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार सुंदरनगर-करसोग सड़क मार्ग पर एक मारूति 800 कार नंबर एचपी-24ए-9207 करसोग से सुंदरनगर की ओर जा रही थी। इसी दौरान जैसे ही कार जाछ के समीप पहुंची तो अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में गिरने के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में कार सवार दो लोगों को गंभीर चोटें आई है। जिन्हें स्थानीय लोगों ने 108 की सहायता से पीएचसी पांगणा में प्रारंभिक उपचार के बाद लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचैक रेफर कर दिया गया है। घायलों की शिनाख्त बंगालु राम (70) व निवासी गांव दरमन डाकघर जयदेवी तहसील सुंदरनगर और नवल किशोर (48) बिलासपुर के तौर पर हुई है।

मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी बीएसएल काॅलोनी प्रकाश मिश्रा ने कहा कि थाना के अंतर्गत निहरी चैकी के क्षेत्र में एक कार गहरी खाई में गिरने के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। उन्होंने कहा कि हादसे में दो लोग घायल हो गए। प्रारंभिक उपचार के बाद एक घायल व्यक्ति को आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है। प्रकाश चंद मिश्रा ने कहा कि मौके पर पुलिस टीम ने पहुंच मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...