---Third party advertisement---

Kangra: धर्मशाला पहुंची टीमें, किसी खिलाड़ी ने पहना था मास्क, तो कोई हाथ मिलाने से बचा

cricket match dharamshala

एचपीसीए धर्मशाला स्टेडियम में 12 मार्च को होने वाले भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका मुकाबले के लिए दोनों देशों की टीमें यहां पहुंच गई हैं। दोनों टीमों के खिलाड़ियों का गग्गल हवाई अड्डे पहुंचने पर एचपीसीए ने हिमाचली रीति रिवाजों के मुताबिक हुआ स्वागत जोरदार स्वागत किया। बता दें कि ये सीरीज़ का पहला मुकाबला होगा लेकिन मौसम विभाग के अनुसार इस पर बारिश साया पड़ सकता है। विभाग ने 11 मार्च के लिए जहां येलो अलर्ट जारी किया है, वहीं 12 मार्च को भारी बारिश की चेतावनी भी जारी की गई है।

मैच के लिए दोनों देशों की टीमें विशेष चार्टड विमान से गग्गल हवाई अड्डे पहुंचीं... इसके बाद सभी खिलाड़ियों को विशेष बसों से धर्मशाला स्थित होटल द पवेलियन पहुंचाया गया। इसके साथ ही विश्वभर में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के चलते जहां दोनों देशों की टीमें किसी से हाथ मिलाती नहीं दिखी, वहीं कुछ खिलाड़ी मास्क पहने भी नजर आए।

भारत-दक्षिण अफ्रीका वन-डे सीरीज को लेकर एचपीसीए ने धर्मशाला के पीठासीन देवता इंद्रु नाग के खनियारा स्थित प्राचीन मंदिर में हवन-यज्ञ भी करवाया है। इस दौरान एचपीसीए के पदाधिकारियों ने इंद्रु नाग मंदिर में मैच के दौरान बारिश ना होने की कामना की।
loading...

Post a Comment

0 Comments