---Third party advertisement---

IND vs SA : धर्मशाला में शुरू हुई बारिश, टाॅस में देरी

IND vs SA : धर्मशाला में शुरू हुई बारिश, टाॅस में देरी

धर्मशाला: भारत और द. अफ्रीका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला धर्मशाला स्थि‍त स्‍टेडियम में वीरवार को खेला जा रहा है। वहीं इस दौरान मौसम ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। बता दें दोपहर सवा एक बजे टॉस से ठीक पहले बारिश शुरू हो गई। जिसके बाद दर्शकों ने छाते खोललिए। मौसम विभाग ने भी आज भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। सुबह जरूर कुछ देर के लिए धूप खिली थी, लेकिन फ‍िर से बादलों ने डेरा डाल लिया। दोपहर तक मौसम साफ रहा, लेकिन मैच शुरू होने से ठीक पहले बारिश ने खलल डाल दिया। ग्राउंड स्टाफ का दावा था कि उन्होंने मैदान को सूखा रखने के लिए पूरे प्रबंध किए हैं। मैच से ठीक पहले शुरू हुई बारिश ने आयोजकों की परेशानी बढ़ा दी।
हर शख्‍स की होगी मानी‍टरिंग
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने धर्मशाला में मैच को लेकर कहा कि कोरोना को लेकर सरकार पूरी तरह सतर्क है। मैच में सबकी मॉनीटरिंग के बाद ही जाने की अनुमति दी जाएगी। ये बात मुख्यमंत्री जयराम ठाकर ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान शिमला में कही। सरकार मैच पर पूरी निगरानी रखे हुए है।
पिछला मैच चढ़ गया था बारिश की भेंट
बता दें कि इसी मैदान पर भारत-साउथ अफ्रीका के बीच पिछला मुकाबला भी बारिश की भेंट चढ़ गया था. तब 15 सितंबर 2019 को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला धर्मशाला में होना था।
loading...

Post a Comment

0 Comments