HRTC की बस हुई दुर्घटना का शिकार, 4 बच्चों सहित 17 यात्री घायल

HRTC की बस हुई दुर्घटना का शिकार, 4 बच्चों सहित 17 यात्री घायल
HRTC की बस हुई दुर्घटना का शिकार, 4 बच्चों सहित 17 यात्री घायल - हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिला के अंतर्गत आते श्री रेणुका जी देर शाम अपने गंतव्य की ओर जा रही एक एचआरटीसी की बस तकनीकी खराबी आने के चलते खाई में गिरने से बच गई। जैसे ही बस के पटे टूटे तो बस में सवार करीब 20 यात्रियों की सांसें अटक गईं। गनीमत रही कि जिस स्थान पर बस खाई की तरफ गिरने लगी वहां बान के पेड़ थे। बस पेड़ में फंसकर खाई में लटक गई अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

जानकारी के अनुसार बस ददाहू से रतवा की तरफ जा रही थी। इस दौरान बालाहोड़ के समीप तकनीकी खराबी आने से खाई की तरफ गिरने लगी और बान के पेड़ में फंस गई। इसके बाद बस में चीखोपुकार मच गई। यात्रियों की चोखोपुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तथा बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला और पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने बताया कि हादसे में घायल 15 यात्रियों का इलाज संगड़ाह अस्पताल में चल रहा है जबकि 2 यात्रियों को मैडीकल कॉलेज नाहन के लिए रैफर किया गया है। इनमें 7 पुरुष, 6 महिलाएं व 4 बच्चे शामिल हैं। एसपी  ने बताया कि पुलिस मामले में जांच कर रही है। हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...