---Third party advertisement---

Himachal:कोरोना योद्धाओं के सम्मान में ताली, थाली और शंख की आवाज से गूंजी देवभूमि


जनता कर्फ्यू के मध्य 5 बजते ही देवभूमि हिमाचल प्रदेश मेंं ताली, थाली तथा घंटियों की आवाज सुनाई देने लगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोना योद्धाओं को सम्मान देने के लिए जनता से की गई इस अपील का व्यापक असर देखने को मिला। शिमला में 5 बजते ही लोग घरों की छतों पर आकर खड़े हो गए तथा थाली, ताली और घंटियां बजाकर कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया।

PunjabKesari, Claping Image

वहीं कांगड़ा जिला में भी अनेक स्थानों पर लोगों ने ताली, थाली, घंटी और शंख आदि बजाकर कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया। पालमपुर नगर के अतिरिक्त आसपास के गांव में भी लोगों ने प्रधानमंत्री के इस आह्वान की अनुपालना की।

PunjabKesari, Claping Image

वहीं हिमाचल के प्रसिद्ध पर्यटन स्थल डलहौजी में लोग तालियां और तालियां बजाकर देश की सेवा में लगे लोगों का धन्यवाद करते नजर आए। सोलन में भी ठीक 5 बजे लोगों ने अपनी छतों पर आकर थालियां, तालियां और शंख बजा कर कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया।

सोलन के विधायक व पूर्व मंत्री कर्नल धनीराम शांडिल ने पांच बजते ही शंखनाद व थाली बजाकर उन सभी का धन्यवाद किया जो कोरोना वायरस से देशवासियों को सुरक्षित करने के लिए अपनी जान की परवाह किए बिना अपने कर्तव्य का निर्वहन कर रहे है।
यहीं नहीं चम्बा, ऊना, मंडी, सिरमौर, बिलासपुर, हमीरपुर सहित सभी जिलों में लोगों ने थाली, ताली और शंख बजाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील को सफल बनाया।

PunjabKesari, Claping Image
loading...

Post a Comment

0 Comments