Hamirpur: मौत कब आ जाये कोई नहीं कह सकता। शौच करने जा रहे व्यक्ति पर गिर गयी दीवार मिली दर्दनाक मौत

परिजन की मौत पर दुख व्यक्त करने गए ...
Himachal Se: मौत कब आ जाये कोई नहीं कह सकता। शौच करने जा रहे व्यक्ति पर गिर गयी दीवार मिली दर्दनाक मौत उपमंडल बड़सर की ग्राम पंचायत सकरोह में मकान की दीवार गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार सकरोह पंचायत के तज्यार गांव तहसील ढटवाल के छौंकी राम के रसोईघर की दीवार गिरने से उसके भतीजे जसवंत सिंह (42) की मौके पर ही मौत हो गई। मामला रविवार शाम का है। जब जसवंत सिंह रसोईघर के साथ बने शौचालय में जा रहा था कि अचानक दीवार उसके ऊपर गिर गई जिससे वह दब गया।

दीवार के गिरने की आवाज सुनते ही घर के बाकी सदस्य मौके पर पहुंचे और उसे बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। परिवार के सदस्यों ने इसकी सूचना ग्राम पंचायत प्रधान को दी व पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और आगामी कार्रवाई के लिए हमीरपुर भेज दिया है। वहीं राजस्व विभाग से हलका पटवारी व तहसीलदार ढटवाल ने मौके पर पहुंच कर जायजा लिया। पीड़ित परिवार को मौके पर ही 10 हजार रुपए की फौरी राहत दी है।

नायब तहसीलदार ढटवाल मोहिंदर सिंह ने बताया कि तज्यार गांव में रसोईघर की दीवार के नीचे दबने से एक व्यक्ति की मौत हुई है तथा हलका पटवारी सहित मौके  का जायजा लिया गया है तथा रिपोर्ट तैयार कर विभाग को भेज दी गई है। वहीं डीएसपी बड़सर जसवीर ठाकुर ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए हमीरपुर भेज दिया है तथा आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...