---Third party advertisement---

Chamba: नकल की सूचना मिलते ही गाड़ी के बजाए बुलेट पर निकले DC साहब, पकड़े तीन नकलची.


नकल ‌की शिकायत मिलने के बाद उपायुक्त विवेक भाटिया बुलेट लेकर साहो स्कूल रवाना हुए। स्कूल में निरीक्षण के दौरान उपायुक्त ने परीक्षा केंद्र में तीन नकलची परीक्षार्थियों को धर दबोचा है। उन्होंने हैरानी जताई है कि सीसीटीवी के बावजूद स्कूल में नकल कैसे हो रही है। उन्होंने स्कूल में तैनात समस्त स्टाफ को बदलने के आदेश ‌जारी किए। स्कूल में दबिश के बाद उन्होंने शौचालयों के बाहर भी नकल की पर्चियां बरामद की।

निरीक्षण के दौरान उन्होंने अध्यापकों को भी फटकार लगाई। गौरतलब है कि बुधवार केे जमा दो बोर्ड कक्षा की अंग्रेजी की परीक्षा थी। इसी दौरान उपायुक्त को साहो स्कूल में नकल की शिकायत मिली। जिसके बाद उपायुक्त बुलेट लेकर ही स्कूल की ओर रवाना हुए। बीस किलोमीटर का सफर तय कर उपायुक्त साहो स्कूल पहुंचे। जहां परीक्षा केंद्र में तीन नकलची विद्यार्थियों को पकड़ा। दरअसल इस स्कूल में अधिकतर स्टाफ स्थानीय है। ऐसे में उपायुक्त ने स्कूल स्टाफ को बदलने के भी आदेश ‌जारी किए।

वहीं, दूसरी तरफ जिला में इन तीन नकल के मामलों को मिलाकर एक ही परीक्षा के दौरान 34 नकलची पकड़े है। जो चंबा में शिक्षा व्यवस्था की पोल खोलने के लिए काफी है।
loading...

Post a Comment

0 Comments