---Third party advertisement---

चंबाः चंडीगढ़ से आ रही 35 लोगों से भरी बस खाई में पलटी, 5 लोगों की मौत

हिमाचल प्रदेश के चांबा जिले में मंगलवार की सुबह चंडीगढ़ से आ रही बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है। हादसा सुबह करीब साढ़ छह बजे हुआ है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बस में करीब 35 लोग सवार थे।

अब तक 15 लोगों को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। यह हादसा चंबा-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर हडोठा के पास हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग तुरंत खाई में उतर गए व राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया। पुलिस और प्रशासन भी कुछ देर में ही मौके पर पहुंच गया। यह बस चंडीगढ़ से पठानकोट होते हुए चंबा आ रही थी। बस में कई लोग चंडीगढ़ से होली मनाने घर आ रहे थे। लेकिन चंबा से कुछ दूरी पर ही यह हादसा हो गया।

घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। लेकिन अस्पताल में एक ही डॉक्टर होने के चलते अफरा-तफरी का माहौल बन गया। हादसे की सूचना मिलते ही चंबा के विधायक पवन नैयर भी अस्पताल में पहुंचे। अव्यवस्था देखकर विधायक विफर उठे। विधायक ने सीएम जयराम ठाकुर को फोन कर बदहाल व्यवस्था से अवगत करवाया व नाराजगी जताई। विधायक ने कहा घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया। जबकि चिकित्सक डेढ़ घंटे बाद अस्पताल पहुंचे।
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments