धर्मशाला वन-डे मैच धुलने के बाद टिकट के पैसों को लेकर गहमागहमी:



धर्मशाला वन-डे मैच धुलने के बाद टिकट के पैसों को लेकर गहमागहमी

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 12 मार्च को बारिश के कारण रद्द हुए भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच वन-डे मैच के बाद शनिवार को टिकट के पैसे वापस करने के लिए काउंटर खोला गया। काउंटर पर पैसे रिफंड कर रहे कर्मियों और टिकट के खरीदारों के बीच हल्की गहमागहमी भी हुई। कई खरीदारों के टिकट भी वापस नहीं हो सके। अधिकतर लोगों के टिकट स्कैन नहीं हो सके।

इसके चलते उन्हें मायूस होना पड़ा। जिला मंडी के गिरीराज ने बताया कि उन्होंने 850 रुपये का टिकट काउंटर से खरीदा था, लेकिन शनिवार को जब वह टिकट वापस करने गए तो उन्हें टिकट के पैसे वापस नहीं दिए गए। कहा गया कि टिकट हमारे यहां दर्ज नहीं हुआ है। इसे वापस नहीं किया जा सकता। गिरीराज ने बताया कि उन्होंने काउंटर से टिकट खरीदा था।

उन्होंने एचपीसीए प्रबंधन पर टिकट ब्लैक करने का भी आरोप लगाया। कहा कि अगर उनका टिकट दर्ज नहीं हुआ था तो उन्हें काउंटर पर कैसे यह टिकट मिला। उधर, एचपीसीए सचिव सुमित शर्मा ने कहा कि काउंटर पर उन्हीं लोगों को टिकट के पैसे वापस किए जा रहे हैं, जिन्होंने यहां से टिकट खरीदे थे। जिन लोगों ने ऑनलाइन टिकट खरीदे हैं, उन्हें उनके पैसे ऑनलाइन ही वापस होंगे।






Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...