निजी वाहन चालकों को नहीं मिलेगा पेट्रोल डीजल:

निजी वाहन चालकों को नहीं मिलेगा पेट्रोल डीजल

निजी वाहनों के लिए फिलहाल पेट्रोल डीजल देने पर रोक लगा दी गई है। पालमपुर प्रशासन ने पेट्रोल पंप संचालकों को मात्र आपातकालीन वाहनों को ही पेट्रोल तथा डीजल उपलब्ध करवाने के निर्देश जारी कर दिए हैं। यद्यपि प्रशासन का दावा है कि पर्याप्त मात्रा से भी अधिक मात्रा में पेट्रोल तथा डीजल उपलब्ध है तथा पेट्रोल तथा डीजल की नियमित आपूर्ति भी आ रही है। 

माना जा रहा है कि प्रशासन ने यह कदम अनावश्यक रूप से वाहनों की आवाजाही को रोकने के लिए उठाया है। जनता कर्फ्यू तथा उसके पश्चात प्रशासन द्वारा लॉकडाउन तथा कर्फ्यू लगाने के बावजूद लोग सड़कों पर अपने वाहनों को लेकर पहुंच रहे हैं। यद्यपि पुलिस तथा प्रशासन ने इस पर कढ़ाई बरती है, परंतु इसके बावजूद निजी वाहन सड़कों पर दिख रहे हैं। ऐसे में प्रशासन ने निजी वाहनों के लिए पेट्रोल तथा डीजल की आपूर्ति बंद करने का निर्णय लिया है।
मंगलवार को पालमपुर में निजी वाहन चालकों को पेट्रोल पंप पर डीजल तथा पेट्रोल की आपूर्ति नहीं की गई। यह स्थिति आने वाले कुछ दिनों तक बनी रह सकती है। उपमंडल अधिकारी नागरिक धर्मेश रमोत्रा ने बताया कि निजी वाहनों के लिए पेट्रोल तथा डीजल के आवंटन पर रोक लगाई गई है। उन्होंने कहा कि मात्र आपातकालीन सेवाओं के लिए प्रयोग में लाए जा रहे वाहनों को ही पेट्रोल पंपों पर पेट्रोल देने के निर्देश जारी किए गए हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...