---Third party advertisement---

शादी के लिए इटली से नालागढ़ पहुंचे छह लोग, नहीं मिले कोरोना के लक्षण

शादी के लिए इटली से नालागढ़ पहुंचे छह लोग, नहीं मिले कोरोना के लक्षण

हिमाचल के सोलन जिले के नालागढ़ में इटली से छह लोग पहुंचे हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम इनके घर पहुंची और उनके दस्तावेज जांच कर मॉनिटरिंग फार्म भरा। स्वास्थ्य की जांच भी की। फिलहाल, इनमें कोरोना के लक्षण नहीं पाए गए हैं। इनमें दो महिलाएं, तीन पुरुष और एक बच्चा शामिल है। यह छह लोग नालागढ़ के ही हैं और इटली में बसे हुए हैं।

यहां एक विवाह समारोह में शामिल होने आए हैं। यह 25 मार्च तक यहां रहेंगे और स्वास्थ्य विभाग हर दिन अपडेट लेगा। बुखार या खांसी होने की सूरत में इन्हें तुरंत विभाग को सूचित करने के कड़े निर्देश जारी किए गए हैं। इससे पहले बीबीएन के तीन लोग चीन से लौटे थे। स्वास्थ्य विभाग नालागढ़ के सुपरवाइजर चेतराम नेगी और देशराज की टीम ने मॉनिटरिंग फार्म भरते हुए इनके स्वास्थ्य की जांच की।

स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि यह सभी लोग स्वस्थ है और 25 मार्च तक यहां रहेंगे। इस दौरान प्रतिदिन स्वास्थ्य अपडेट लेगा। सुपरवाइजर चेतराम नेगी ने कहा कि सूचना मिलते ही विभाग की टीम इन लोगों के घर पहुंची और स्वास्थ्य जांच की। बीएमओ नालागढ़ डॉ. केडी जस्सल ने कहा कि इटली से लौटे छह लोग स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में हैं और इनकी स्वास्थ्य जांच कर ली गई है। इनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं। 
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments