---Third party advertisement---

ज्वालाजी-खुंडियां मार्ग पर चट्टान गिरने से घंटों लगा जाम:

ज्वालाजी-खुंडियां मार्ग पर चट्टान गिरने से घंटों लगा जाम:

ज्वालामुखी (कांगड़ा)। जिले में लगातार हो रही बारिश के चलते ज्वालाजी-खुंडिया मार्ग पर सुरानी के पास शनिवार को चट्टान गिरने से सुबह घंटों तक वाहनों की आवाजाही ठप रही। इससे निजी स्कूलों के बच्चों और वाहनों में सफर कर रहे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

तीन दिनों से हो रही भारी बारिश के कारण भूस्खलन होने से बड़ी चट्टानें मार्ग के पास गिर गईं। दूसरे शनिवार की छुट्टी के कारण घंटों तक प्रशासन गायब रहा। लोगों ने विभाग को इसकी सूचना दी। उसके बाद जेसीबी से मार्ग खोला गया। जानकारी के अनुसार एक निजी बस चालक ने उस मार्ग से बस निकालने की कोशिश की, जिससे बस चट्टान के कारण फंस गई। करीब एक बजे बड़े वाहनों की आवाजाही भी शुरू होने से यात्रियों ने राहत की सांस ली।

ज्वालामुखी तहसीलदार जगदीश शर्मा ने कहा कि सुरानी के पास मार्ग भूस्खलन के कारण बंद था। इसकी सूचना मिलते ही मशीनरी भेजकर मार्ग को बहाल करने के प्रयास किए गए। इसके बाद 11 बजे छोटे वाहन और 1 बजे बड़े वाहनों की आवाजाही शुरू कर दी गई।

मुसाफिरों को हुई भारी परेशानी
यात्री हरीराम ने कहा कि वह प्रतिदिन इसी मार्ग से सफर करते हैं पर आज उन्हें घंटों इंतजार करना पड़ा। विक्कू ने कहा कि वह खुंडियां में प्रतिदिन दिहाड़ी लगाने का कार्य करते हैं। सुबह के जाम में फंस गए और बस चालकों ने आगे जाने से मना कर दिया। अमी चंद ने कहा कि खुंडिया से सुरानी के लिए निकले थे पर यहां रास्ता बंद होने से घंटों फंसे
हिमाचल की ताज़ा ख़बरों के लिए अभी लाइक करें हमारा फेसबुक पेज
loading...

Post a comment

0 Comments