Big Breaking News:दर्दनाक हादसा,अनियंत्रित होकर सैन्य वाहन के काफिले में घुसा टैंपो, चालक की मौत

Big Breaking News:दर्दनाक हादसा,अनियंत्रित होकर सैन्य वाहन के काफिले में घुसा टैंपो, चालक की मौत

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में अंबाला रोड पर सैन्य वाहन से टकराने पर एक टेंपो चालक की मौत हो गई तथा टेंपो चकनाचूर हो गया। चालक के मोड़ते समय टेंपो सीधे सैन्य वाहन के नीचे जा घुसा।  सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और क्षतिग्रस्त वाहन को रास्ते से हटवाया।  शनिवार को सुबह अंबाला रोड पर प्रिया ढाबे के सामने एक दर्दनाक हादसा हो गया। सहारनपुर से यमुनानगर की ओर सैन्य वाहनों का काफिला जा रहा था। इसी बीच प्रिया ढाबे के सामने से एक टेंपो चालक ने अचानक यू टर्न ले लिया लेकिन चालक टेंपो से नियंत्रण खो बैठा तथा सीधे सैन्य वाहन के नीचे टेंपो सहित जा घुसा।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि भारी सैन्य वाहन के नीचे दबने से टेंपो चकनाचूर हो गया और चालक भी टेंपो अंदर दबा रह गया। हादसा होते देख सैन्य कर्मियों ने फौरन वाहन को पीछे हटाया लेकिन तब तक कुचले जाने के कारण चालक की मौत हो चुकी थी। हादसे के कारण अंबाला रोड पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई।

जानकारी मिलते ही प्रभारी निरीक्षक थाना सरसावा अशोक कुमार सोलंकी तथा नागरिक सुरक्षा कोर के वार्डन मौके पर पहुंचे। जहां पुलिस ने सैन्य वाहन के नीचे फंसे टेंपो को निकलवाने के लिए क्रेन का इंतजाम किया। वहीं वार्डन सड़क पर लगे वाहनों के जाम को खुलवाने में लग गए।

ऑटो चालक की पहचान की जा रही है। हादसे के बाद पुलिस ने सैन्य वाहन को अपने कब्जे में ले लिया प्रभारी निरीक्षक अशोक सोलंकी ने बताया कि मृतक के परिजनों के आने के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

फुटपाथ पर किया हुआ अतिक्रमण पड़ा जान पर भारी

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिस स्थान पर हादसा हुआ वह जगह पहले से ही दुर्घटना होती रही है। कारण यह है कि वह स्थान एक तिराहा है तथा एक सड़क आर्मी कैंप की ओर मुड़ती है जहां से रोजाना आर्मी के वाहन निकलते रहते हैं। इसी स्थान पर एक ढाबा स्वामी तथा कुछ अन्य लोगों ने भारी अतिक्रमण किया हुआ है। जिस कारण सड़क सिकुड़ कर छोटी हो गई है।

इसके बारे में पूर्व में भी अनेक बार शिकायत की जा चुकी है लेकिन अतिक्रमण नहीं हटाया गया और इसी कारण एक निर्दोष की जान चली गई। रवि चौधरी, सूर्य राणा, संजीव कुमार, अनुराग, कुलदीप चौधरी, हरदीप चौधरी, सुरेंद्र, संजय आदि ने कहा कि इस स्थान पर पहले भी अनेक हादसे हो चुके हैं तथा कई लोगों की लोगों की जानें जा चुकी हैं लेकिन अतिक्रमण करने वाले बाज नहीं आ रहे हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...